Box Office Collection: 'तानाजी' ने पहले दिन 'छपाक' को चटाई धूल, इतने करोड़ से पछाड़ा!
Advertisement

Box Office Collection: 'तानाजी' ने पहले दिन 'छपाक' को चटाई धूल, इतने करोड़ से पछाड़ा!

'तानाजी : द अनसंग वॉरियर (Tanhaji : The Unsung Warrior)' और 'छपाक (Chhapaak)' की ओपनिंग डे के कलेक्शन सामने आ चुके हैं. दोनों फिल्मों की कमाई में काफी बड़ा अंतर देखने को मिल रहा है. 

Box Office Collection: 'तानाजी' ने पहले दिन 'छपाक' को चटाई धूल, इतने करोड़ से पछाड़ा!

नई दिल्ली: अभिनेता और निर्माता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर (Tanhaji : The Unsung Warrior)' और एक्ट्रेस व प्रोड्यूसर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' शुक्रवार को एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं. अब दोनों की ओपनिंग डे के कलेक्शन भी सामने आ चुके हैं. दोनों फिल्मों की कमाई में काफी बड़ा अंतर देखने को मिल रहा है. 

फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस (BOX OFFICE INDIA) पर तूफानी ओपनिंग ली है. वहीं इस फिल्म के साथ ही रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' की कमाई इससे काफी पीछे रह गई है. दोनों की कमाई के बीच तकरीबन 10 करोड़ का अंतर सामने आया है. 

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार जहां 'तानाजी' ने पहले दिन 16 करोड़ रुपए कमाकर बंपर ओपनिंग दर्ज की है. वहीं फिल्म 'छपाक' ने 6 करोड़ रुपए से अपना खाता खोला है. हालांकि यह अनुमान पहले से ही लगाया जा रहा था कि अजय देवगन की यह फिल्म शानदार प्रदर्शन करते में कामयाब होगी और हुआ भी ऐसा ही. 

लेकिन 'छपाक' की कमाई की बात करें तो यह भी इसके बजट को देखते हुए कम नहीं है. फिल्म रिलीज से पहले हुए कई विवाद और विरोध के बाद भी अगर दीपिका की फिल्म ने 6 करोड़ की ओपनिंग की है तो ये आगे के लिए अच्छे संकेत हैं. 

दोनों ही हैं बायोपिक 
यह भी आश्चर्य की बात है कि 'द अनसंग वॉरियर (Tanhaji : The Unsung Warrior)' और 'छपाक (Chhapaak)' दोनों ही फिल्में असल जीवन पर आधारित फिल्में हैं. अजय की फिल्म तानाजी मालसुरे की असल कहानी है वहीं दीपिका की फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की कहानी है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

यह वीडियो भी देखें -

Trending news