Dharmendra Birthday: बॉलीवुड के सदाबहार और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. उनके चाहनेवाले उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. 88 साल के हो चुके धर्मेंद्र के लिए ये साल बेहद खास रहा है. सिर्फ धर्मेंद्र ही नहीं बल्कि पूरे देओल परिवार के लिए. क्योंकि उनके हिस्से आई तो सिर्फ खुशियां कभी लक्ष्मी जैसी बहू के रूप में तो कभी हिट हो रही फिल्मों से. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुद फिल्मों में दिखे धर्मेंद्र
यूं तो काफी समय से अभिनेता कैमरों से दूर थे लेकिन इस साल वो दिखे फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में. जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई. फिल्म को काफी पसंद किया गया और धर्मेंद्र का रोल देख हर कोई दंग रह गया. खासतौर से शबाना आजमी सग लिप लॉक पर उन्होंने सबसे ज्यादा सुर्खियां बंटोरी. 



पोते की हुई शादी, घर में आई बहू
इसी साल करण देओल की शादी हुई और देओल खानदार में हो गया लक्ष्मी का आगमन. इस शादी के चर्चे खूब हुए और पोते की शादी में धर्मेंद्र भी फूले ना समाए. जमकर नाचे और उनकी वीडियो भी खूब पॉपुलर हुई थीं.


बॉबी-सनी की चमकी किस्मत
सनी देओल और बॉबी देओल दोनों ही कई सालों तक अपने करियर के बुरे दौर से गुजरे. लेकिन 2023 में इनकी किस्मत भी पलट गई जिससे एक पिता के तौर पर धर्मेंद्र को जो सुकून मिला उसकी कल्पना ही की जा सकती है. गदर 2 आई और सनी देओल मानों सलमान-शाहरुख से भी बड़े स्टार बन गए. अब बॉबी की एनिमल का शोर तो आप देख ही रहे हैं.



पोते रणवीर का डेब्यू
शादी, बेटों की फिल्मों के अलावा इस साल धर्मेंद्र के परिवार और उनकी जिंदगी में जो खास हुआ वो था पोते रणवीर देओल का फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू. फिल्म दोनों से रणवीर ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा जिसे काफी पसंद किया गया. अब उनके आगे की राह खुल गई है.