नई दिल्‍ली: दिलजीत दोसांझ के मजेदार अंदाज के कई फैंस हैं और अब अपने इसी अंदाज के साथ वह अपना नया भांगड़ा ट्रैक लेकर आ चुके हैं. उनका नया गाना 'मूंछ' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. इस गाने को दिलजीत ने ही गाया है और वीडियो में भी वहीं नजर आ रहे हैं. इसे कप्‍तान ने लिखा है और इसका संगीत बॉस ने दिया है. दिलजीत का यह नया गाना सागा म्‍यूजिक के साथ रिलीज किया गया है. रिलीज के बाद से ही इस नए भांगड़ा ट्रैक को जमकर पसंद किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस समय यह गाना यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रैंड कर रहा है. अभी तक इस गाने को 83 लाख से ज्‍यादा व्‍यू मिल चुके हैं. गाने में दिलजीत एक पंजाबी स्‍टार की भूमिका में हैं जो सजने-संवरने का शौक रखता है. यह तो सब को पता है कि दिलजीत को ब्रांडेड कपड़ों का कितना शौक है. इस गाने में भी वह अपना यही शौक पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं. आप भी देखें दिलजीत का यह मजेदार गाना. 



बता दें कि दिलजीत हाल ही में कृति सेनन के साथ फिल्‍म 'अर्जुन पटियाला' में नजर आए थे. इस फिल्‍म में उन्‍होंने अर्जुन नाम के एक पुलिस इंस्‍पेक्‍टर की भूमिका निभाई थी. हालांकि यह कॉमेडी फिल्‍म दर्शकों को ज्‍यादा इंप्रैस नहीं कर पाई. 


बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें.