जबरदस्त है सनी लियोनी का 'क्रेजी हबीबी', आते ही छा गया 'अर्जुन पटियाला' का दूसरा गाना
Advertisement

जबरदस्त है सनी लियोनी का 'क्रेजी हबीबी', आते ही छा गया 'अर्जुन पटियाला' का दूसरा गाना

सनी लियोनी का अंदाज तो हमेशा ही लोगों को पसंद आता है तब उनके साथ अगर दिलजीत दोसांझ भी हों तो कहना ही क्या, इस जबरदस्त जोड़ी के चलते 'अर्जुन पटियाला' का यह गाना इंटरनेट पर छा चुका है...

यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: सनी लियोनी का अंदाज तो हमेशा ही लोगों को पसंद आता है तब उनके साथ अगर दिलजीत दोसांझ भी हों तो कहना ही क्या! अब इस जबरदस्त जोड़ी के चलते 'अर्जुन पटियाला' का नया गाना इंटरनेट पर छा चुका है. इस गाने का नाम गाना 'क्रेजी हबीबी वर्सेज देसी मुंडा' है जिसमें दिलजीत के साथ सनी लियोनी भी ताल से ताल मिलाती नजर आ रही हैं.

यह गाना एक जबरदस्त पार्टी सॉन्ग है जिसमें सनी लियोनी का अंदाज काबिले तारीफ है. वह इस गाने के वीडियो में एक नियोन और एक ब्लैक ड्रेस वाले लुक में नजर आ रही हैं. फिल्म 'अर्जुन पटियाला' के इस गाने में दिलजीत और सनी के अलावा कॉमेडियन वरूण शर्मा भी जमकर थिरकते दिख रहे हैं. देखिए यह वीडियो...

मजेदार बात यह है कि फिल्म के लीड हीरो का किरदार निभाने वाले दिलजीत खुद भी एक फेमस सिंगर हैं लेकिन 'क्रेजी हबीबी वर्सेज देसी मुंडा' गाने को फेमस पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा ने गाया है. इतना ही नहीं इस गाने को गुरू ने लिखा भी है. गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि मात्र 23 घंटे में इसे 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

गाने में सनी के हॉट अंदाज कमाल लग रहा है. अब हो भी क्यों ना काफी समय बाद सनी किसी आइटम नंबर में अपने हुस्न का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. इसके पहले भी सनी 'बेबी डॉल' जैसे गानों से अपने हूस्न का जलवा बॉलीवुड में बिखेर चुकी हैं.

ऐसी है यह कॉमेडी फिल्म
फिल्म में कृति सेनन 'ऋतु' नाम की एक पत्रकार के रोल में हैं. दिलजीत दोसांझ पुलिस इंस्पेक्टर 'अर्जुन' का कैरेक्टर अदा करेंगे जो कि फिटनेस फ्रीक हैं. वहीं वरुण के किरदार का नाम ओनिडा है. इन तीनों मजेदार किरदारों के साथ यहां कई सारे विलेन भी दिखाए गए हैं. इतना तो ट्रेलर से साफ तौर पर समझ आ रहा है कि फिल्म फुल ऑन कॉमेडी, रोमांटिक और एक्शन ड्रामा है. इस फिल्म को रोहित जुगराज ने डायरेक्ट किया है. वहीं, दिनेश विजान, भूषण कुमार, कृष्णन कुमार और संदीप प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news