नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कथित तौर पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ अपनी नई फिल्म 'पठान' (Pathan) की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आने वाले हैं. आदित्य चोपड़ा द्वारा बनाई जा रही यह स्पाई थ्रिलर शाहरुख खान के करियर की सबसे महंगी एक्शन फिल्म है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पठान में डिंपल कपाड़िया की एंट्री
ताजा रिपोर्ट की माने तो फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के बाद डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की एंट्री हो रही है. वो फिल्म 'पठान' में एक जासूस का किरदार निभाती दिखेंगी. फिल्म से जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को जानकारी देते हुए कहा, 'हर जासूस की अपनी टीम होती है, फिल्म पठान में शाहरुख खान की भी एक टीम होगी, जिसमें डिंपल कपाड़िया भी शामिल होंगी. डिंपल कपाड़िया ने मंगलवार के दिन शाहरुख खान के साथ शूटिंग की है. अब वो जरूरत पड़ने पर कास्ट के साथ शूटिंग करती रहेंगी. फिल्म में डिंपल कपाड़िया का अहम किरदार है.'


पठान के लिए शाहरुख का नया लुक
हाल ही में शाहरुख का एकदम नया लुक देखने को मिला है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बड़े बालों में नजर आए. साथ ही शाहरुख फ्रेंच दाढ़ी में दिखे. शाहरुख की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने अपनी नई अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathan) पर काम शुरू कर दिया है. इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. 


'जीरो' में आखिरी बार नजर आए शाहरुख
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इससे पहले चेन्नई एक्सप्रेस, ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में दीपिका के साथ काम कर चुके हैं. वहीं जॉन अब्राहम के साथ वे पहली बार काम करने जा रहे हैं.  शाहरुख खान को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था. इस फिल्म के बाद शाहरुख ने दो साल का लंबा ब्रेक लिया था. फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया गया था. 


मनोरंजन की और खबरें पढ़ें