रुको जरा, सब्र करो..., अभी तक 'शक्तिमान' के लिए ऑफिशियली कास्ट नहीं हुए हैं रणवीर सिंह, मुकेश खन्ना ने किया क्लियर
Advertisement
trendingNow12264445

रुको जरा, सब्र करो..., अभी तक 'शक्तिमान' के लिए ऑफिशियली कास्ट नहीं हुए हैं रणवीर सिंह, मुकेश खन्ना ने किया क्लियर

Mukesh Khanna on Ranveer Singh: मुकेश खन्ना ने हाल ही में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जहां मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह संग अपनी मुलाकात की खबरों पर रिएक्ट किया है. और साथ ही क्लियर कर दिया है कि रणवीर सिंह शक्तिमान के लिए कास्ट नहीं हुए हैं.

Mukesh Khanna and Ranveer singh

Mukesh Khanna and Ranveer Singh Shaktiman Movie: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हाल ही में मुकेश खन्ना के ऑफिस उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे. मुकेश खन्ना ने भी सोशल मीडिया  पर वीडियो शेयर करके इस बात पर मुहर लगाई थी कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उनसे मिलने के लिए आए थे. रणवीर सिंह और मुकेश खन्ना की इस मुलाकात के बाद कयासों का बाजार गर्म हो गया था और ऐसा कहा जा रहा था कि रणवीर सिंह, मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) से 'शक्तिमान' के लिए मिलने गए थे. वहीं अब मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह संग मुलाकात के बाद के कयासों पर रिएक्ट करते हुए एक नई वीडियो शेयर की है. 

शक्तिमान के लिए फाइनल नहीं हैं रणवीर सिंह!

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna Video) ने नया वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. जहां मुकेश खन्ना कह रहे हैं- 'रणवीर सिंह मुझसे मिलने आए, मेरे इस वीडियो को शेयर करने के दो-तीन घंटों के अंदर ही पूरे न्यूज चैनल्स में वीडियो आनी शुरू हो गई कि रणवीर सिंह, मुकेश जी को मनाने आए.' मुकेश खन्ना ने आगे कहा- 'रणवीर सिंह बहुत ही डायनमिक पर्सनैलिटी हैं और इंडस्ट्री में उनसे ज्यादा एनर्जी वाला एक्टर कोई नहीं है. मैं आपको बता दूं कि मैंने यह सब कहा है. लेकिन मैंने कहीं भी नहीं कि वह शक्तिमान का रोल करने वाले हैं. इस बात को ध्यान में रखें.' 

Ranveer Singh को लेकर मुकेश खन्ना के बदले सुर, तारीफों में बांधे पुल, बोले- 'ब्रेकिंग न्यूज अभी बाकी है'

मुकेश खन्ना का रणवीर सिंह पर नया रिएक्शन वायरल

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna Instagram) ने अपने नए वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'क्या रणवीर सिंह बनेंगे शक्तिमान? क्या मैंने ऐसा कुछ कहा!' बता दें, पिछले वीडियो में मुकेश खन्ना ने अपनी और रणवीर सिंह की मुलाकात पर मुहर लगाई थी. साथ ही फैंस से शक्तिमान की भूमिका निभाने  के लिए एक्टर्स के नाम सुझाने के लिए धन्यवाद दिया था.  

चोटी में परांदा, पैरों में जूती...हरा-गुलाबी सूट पहन जाह्नवी बनी पंजाबी कुड़ी; नए लुक्स की Photos वायरल 

Trending news