आर्यन खान ने पूरी की 'स्टारडम' की शूटिंग, होस्ट की ग्रैंड पार्टी; बॉबी देओल भी हुए बैश में शामिल
Advertisement
trendingNow12264896

आर्यन खान ने पूरी की 'स्टारडम' की शूटिंग, होस्ट की ग्रैंड पार्टी; बॉबी देओल भी हुए बैश में शामिल

Aryan Khan Series Stardom: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपनी पहली अपकमिंग सीरीज 'स्टारडम' की शूटिंग पूरी कर ली है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आर्यन एक रैप पार्टी को होस्ट करते नजर आ रहे हैं, जिसमें बॉबी देओल भी नजर आ रहे हैं. 

Aryan Khan Series Stardom

Aryan Khan Wraps Series Stardom: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान काफी समय से अपने पहले प्रोजेक्ट 'स्टारडम' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल में पूरी कर ली है. इसी बीच एक्स (ट्विटर हैंडल) पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें आर्यन एक रैप पार्टी में होस्ट करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, उन्होंने हाल ही में अपनी सीरीज के सीरीज में नजर आने वाले कलाकारों और क्रू के साथ एक रैप पार्टी का आयोजन किया, जिसको उन्होंने होस्ट किया. 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि आर्यन, जो 'स्टारडम' सीरीज से एक डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं, एक बड़ा केक काटते नजर आ रहे हैं, जबकि उनके ग्रुप के सदस्यों ने उनका उत्साह बढ़ाते नजर आ रहे हैं. इस पार्टी में सीरीज का हिस्सा बनने वाले बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल भी पार्टी में नजर आ रहे हैं. दूसरी वीडियो में उन्हें क्रू मेंबर्स की प्रशंसा करते देखा जा सकता है, जिन्होने, सीरीज की शूटिंग पूरी करने में उनकी मदद की. 

'स्टारडम' की शूटिंग खत्म करते ही की पार्टी

इन दोनों वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी सीरीज के रिलीज का बेसब्री से वेट कर रहे हैं. उन्हें क्रू मेंबर्स में से एक को शुभकामनाएं देते हुए भी सुना गया जो रणबीर कपूर की रामायण का हिस्सा होगा। इसके अलावा वीडियो में एक बड़ा पोस्टर भी लगा हुआ नजर आ रहा है, जिसमें रेड चिलीज की कुछ बेहतरीन फिल्में प्रदर्शित थीं, जिनमें 'ओम शांति ओम', 'जीरो' और 'मैं हूं ना' के पोस्टर लगे नजर आ रहे हैं. 'स्टारडम' आर्यन खान की पहली सीरीज है. मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन पिछले महीने अप्रैल से अंधेरी ईस्ट से लेकर मड आइलैंड तक अपनी शूटिंग को लेकर बिजी थे. 

IPL फानइल्स में अपनी टीम KKR को सपोर्ट करने निकले शाहरुख खान, आर्यन, सुहाना, अबराम भी हैं साथ

फैंस कर रहे इस सीरीज का इंतजार 

इस महीने की शुरुआत में, उन्होंने सीरीज की पांच दिन की शूटिंग के लिए गोरेगांव में बड़े रॉयल पाम्स का काम संभाल रहे हैं. शूटिंग तेजी से चल रही है और हाल ही में शेड्यूल इस हफ्ते के आखिर तक पूरा हो गया है. हिंदुस्तान टाइम्स के सूत्रों की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मोना सिंह गोवा में सीरीज की शूटिंग कर रही थीं. एक सूत्र ने बताया, 'ये एक बहुत ही दिलचस्प प्रोजेक्टर है और ये सीरीज उन्हें बिल्कुल अलग अवतार में पेश करेगी'. इससे पहले उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए मुंबई और दिल्ली में शूटिंग की थी. हालांकि, सीरीज में सभी के किरदारों को गुप्त रखा गया है. 

Trending news