रणवीर सिंह के साथ झगड़े पर प्रशांत वर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'वह मेरे ऑफिस आए थे...'
Advertisement
trendingNow12264871

रणवीर सिंह के साथ झगड़े पर प्रशांत वर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'वह मेरे ऑफिस आए थे...'

Prasanth Varma on Rumoured Rift With Ranveer Singh: 'हनुमान' डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने आखिरकार रणवीर सिंह के साथ झगड़े की अफवाहों पर रिएक्शन दिया है. बता दें कि कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि 'राक्षस' को लेकर रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा के बीच अनबन हो गई है.

रणवीर सिंह के साथ अनबन पर प्रशांत वर्मा ने दिया रिएक्शन

Prasanth Varma on Rumoured Rift With Ranveer Singh: 'हनुमान' डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने आखिरकार 'राक्षस' को लेकर रणवीर सिंह के साथ हुई अनबन की अफवाह पर अपना रिएक्शन दे दिया है. एक नए इंटरव्यू में प्रशांत वर्मा ने साफ किया उनके और रणवीर सिंह के बीच मतभेद की अफवाह सच नहीं हैं. उन्होंने बताया कि रणवीर सिंह अपने 'पूरे कारवां' (टीम) के साथ उनकी ऑफिस में आए थे. उन्होंने बताया कि रणवीर सिंह का लुक टेस्ट भी किया गया था. 

प्रशांत वर्मा (Prasanth Varma) ने अमर उजाला को दिए इंटरव्यू में कहा, ''हां, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का अपना स्टाइल है. वह अपने 'पूरे कारवां' (टीम) के साथ ऑफिस आए थे. लेकिन, साउथ में काम करने का तरीका अलग है. यहां सब एक टीम की तरह काम करते हैं. कोई भी किसी पर किसी भी प्रकार से कुछ भी थोपने का प्रयास नहीं करता है.''

The Great Indian Kapil Show में ये क्या बोल गईं फराह खान, कहा- 'मेरी बहुत काली जुबान...'

रणवीर सिंह का हुआ था लुक टेस्ट
रचनात्मक मतभेदों और शूटिंग के समय की अफवाहों के बारे में बात करते हुए प्रशांत वर्मा ने साफ किया, ''मुझे आधे घंटे की शूटिंग के लिए तीन-चार दिन लगने की बात निराधार है. हमने उनका लुक टेस्ट पूरा किया था. मुझे यकीन नहीं है कि ये अफवाहें कहां से आई हैं और मैं उन पर ध्यान नहीं देना पसंद करूंगा.''

रुको जरा, सब्र करो..., अभी तक 'शक्तिमान' के लिए ऑफिशियली कास्ट नहीं हुए हैं रणवीर सिंह, मुकेश खन्ना ने किया क्लियर

क्रिएटिव मतभेदों के कारण हुए थे अलग?
बता दें कि रणवीर सिंह ने कथित तौर पर पिछले हफ्ते प्रशांत वर्मा की 'राक्षस' छोड़ दी थी. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिएटिव मतभेदों के कारण रणवीर और प्रशांत इस प्रोजेक्ट से अलग हो गए. इसी रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह ने फिल्म को प्रमोट करने के इरादे से एक फोटो सेशन के लिए अप्रैल में हैदराबाद ट्रेवल किया था, लेकिन ऐलान में कुछ दिक्कतें थीं. ऐसा कहा गया था कि क्रिएटिव असहमति के कारण दोनों सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हो गए थे.

Trending news