नई दिल्ली : दिशा पटानी आज के बॉलीवुड की सबसे हिट एक्ट्रेस हो न हों लेकिन उनके दीवाने फैंस की संख्या अनलिमिटेड है. दिशा नई फोटोज हों या वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो जाते हैं. सलमान खान की फिल्म 'भारत' में  दिशा पटानी की जोड़ी दबंग के साथ देखना काफी मजेदार रहेगा. कुछ दिन पहले रिलीज हुआ फिल्म का सॉन्ग 'स्लो मोशन' यूट्यूब पर ट्रेंडिग सॉन्ग है. गाने को विशाल-शेखर और नाकाश अजीज के साथ श्रेया घोशाल ने अपनी आवाज दी है. दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसी सॉन्ग का मेकिंग वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस के डांस मूव्स देखकर आपको माधुरी दीक्षित की याद आ जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिशा पटानी के इस मेकिंग वीडियो को खबर लिखे जाने तक 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. दिशा येलो कलर की साड़ी में जिस एनर्जी और परफेक्शन के साथ डांस कर रही हैं उन्हें देखकर लिजेंडरी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित याद आती हैं. माधुरी का हिट डांस नबंर 'हमको आजकल है इंतजार' आज भी उनके फैंस का पसंदीदा सॉन्ग है. 


Video : रिलीज हुआ 'भारत' का 'स्लो मोशन', सलमान से बोलीं दिशा- 'अब होगी हमारी वेडिंग'



दिशा पटानी इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं. फिल्म 'भारत' का ट्रेलर देखकर लग रहा है कि उनका किरदार फिल्म में लंबा होगा. फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि दिशा इसमें एक सर्कस गर्ल का रोल प्ले कर रही हैं. रिलीज होते ही फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब में ट्रेंड कर रहा है. वहीं फिल्म का पहला गाना अपनी डांस थीम की वजह से हिट हो रहा है. 



बता दें कि सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. दिशा पटानी के अलावा कैटरीना कैफ भी लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आ रही हैं. 


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें