close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : रिलीज हुआ 'भारत' का 'स्लो मोशन', सलमान से बोलीं दिशा- 'अब होगी हमारी वेडिंग'

सलमान खान और दिशा पटानी की जोड़ी को साथ देखना काफी मजेदार है. रिलीज होते ही गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

Video : रिलीज हुआ 'भारत' का 'स्लो मोशन', सलमान से बोलीं दिशा- 'अब होगी हमारी वेडिंग'
(फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : बॉलीवुड फैंस को सलमान खान की ईद रिलीज को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है. इस साल रिलीज हो रही 'भारत' का ट्रेलर पहले ही फैंस के दिल में जगह बना चुका है. आज रिलीज हुआ इसका पहला सॉन्ग 'स्लो मोशन' दिल की धड़कनों को तेज कर देने के लिए काफी है. सलमान खान और दिशा पटानी की जोड़ी को साथ देखना काफी मजेदार है. रिलीज होते ही गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. गाने को विशाल-शेखर और नाकाश अजीज के साथ श्रेया घोशाल ने अपनी आवाज दी है. 

सलमान खान ने गाने को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 'आजा डूब जाऊं तेरी आंखों के ऑशन में, स्लो मोशन में', वहीं दिशा ने भी गाने को अपने इंस्टा अकांउट पर शेयर किया है. 

Video: सलमान की फिल्म में दिखेगा देशभक्ति का रंग, Trailer में गूंजे 'भारत माता की जय' के नारे

दिशा पटानी इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं.  फिल्म 'भारत' का ट्रेलर देखकर लग रहा है कि उनका किरदार फिल्म में लंबा होगा. फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि दिशा इसमें एक सर्कस गर्ल का रोल प्ले कर रही हैं. रिलीज होते ही फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब में ट्रेंड कर रहा है. वहीं फिल्म का पहला गाना अपनी डांस थीम की वजह से हिट हो रहा है. 

बता दें कि सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. दिशा पटानी के अलावा कैटरीना कैफ भी लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आ रही हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें