Ekta Kapoor Video: कपड़ों को लेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor) हमेशा लोगों के निशाने पर रहती हैं. हाल ही में तुषार कपूर ने बेटे लक्ष्य की बर्थडे पार्टी रखी. जिसमें बुआ एकता कपूर पहुंचीं. एकता कपूर पार्टी में एंटर करने से पहले जैसे ही कैमरे में कैद हुई तो वो अपने कपड़ों को जैसे-तैसे संभालते हुए दिखीं. इतना ही नहीं एकता कपूर ने कपड़ों को ठीक करने के लिए कैमरे के सामने ऐसी हरकत कर दी कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैमरे के सामने कपड़ों के अंदर डाला हाथ
एकता कपूर (Ekta Kapoor) इस मौके पर ब्लैक कलर का लूज ट्राउजर और उसके साथ प्रिटेंड ग्रे कलर की शर्ट पहने पहुंचीं. एकता जैसे ही पैपराजी के कैमरे के सामने आई तो अपने कपड़ों को हर तरफ से एडजस्ट करती दिखीं. कभी वो शर्ट के अंदर हाथ डालकर कपड़े को अंदर से ठीक करती दिखीं तो कभी टी-शर्ट को ट्राउजर के अंदर टग करती दिखीं.


 



 


वायरल हो रहा वीडियो 
एकता कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एकता ने इस ड्रेस के साथ ब्लैक कलर के हैवी स्पोर्ट्स शूज पहने और बालों को ओपन किया. उनका ये लुक देखकर कुछ यूजर्स उन्हें ड्रेसिंग सेन्स चेंज करने की सलाह देने लगे तो कुछ उन्हें उनकी इस हरकत पर ट्रोल करने लगे.


 



 


टीवी क्वीन है एकता कपूर


एकता कपूर को टेलीविजन की क्वीन कहा जाता है.इनके कई सारे सीरियल्स ऐसे हैं जिसने टीआरपी में रिकॉर्ड तोड़ दिया था. इसमें 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर घर की' और 'कहीं तो होगा' शामिल है. वहीं हाल ही में एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्म 'कटहल' हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा लीड रोल में है. फिल्म की कहानी चोरी हुए कटहल के इर्द गिर्द घूमती है.