नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म 'फिरंगी' का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है. कपिल की इस फिल्म को राजीव ढिंगरा डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म का प्रोडक्शन के9 फिल्म्स कर रहा है. बता दें यह कपिला का अपना प्रोडक्शन हाउस है. इस फिल्म में कपिल के अलावा ईशिता दत्ता और मोनिका गिल भी मुख्य भूमिकाओं हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में कपिल ने गाना भी गाया है. हालांकि, इसमें कोई चौंकने वाली बात नहीं है क्योंकि यह तो सब ही जानते हैं कि वह एक अच्छे सिंगर भी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म के इस मोशन पोस्टर में कपिल का अंदाज बहुत ही अलग है, जो आपको पसंद आएगा. कपिल की यह फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' के बाद दूसरी फिल्म है. इस फिल्म के जरिए कपिल को अब्बास-मस्ताना ने लॉन्च किया था. इससे पहले पिछले ही महीने इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था. आइए, अब देखते हैं कपिल की 'फिरंगी' का पहला मोशन पोस्टर.



बता दें, कपिल पिछले कुछ वक्त से अपने इलाज के सिलसिले में बेंगलुरु गए हुए थे. यहां उनका आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट चल रहा था. वैसे उनका यह ट्रीटमेंट 40 दिन का था लेकिन वह 13 दिनों में ही वहां से लौट आए. वहीं हाल ही में कपिल ने अपने फैन्स के साथ फेसबुक लाइव भी किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी फिल्म 'फिरंगी' 10 नवंबर को रिलीज होगी. हालांकि, इस दौरान उन्होंने अपने शो को लेकर किसी भी तरह की कोई बात नहीं की थी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें