Fukrey 3 Release Date: फुकरे, फुकरे रिटर्न्स के बाद अब फुकरे 3 (Fukrey 3) रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. इसी महीने रिलीज होने जा रही फिल्म का ट्रेलर भी अब रिलीज कर दिया गया है और ये उतना ही मजेदार है जितना कि इससे उम्मीद की जा रही थी. पिछले दोनों पार्ट की तरह ही इस बार भी जमकर धमाके होने वाले हैं. जहां भोली पंजाबन चुनाव लड़ने की तैयारी में है तो फुकरे नए जुगाड़ से अपनी ही दिक्कत बढ़ा लेंगे और फिर इनसे निकालेगा चूचा को मिला भगवान का नया आशीर्वाद.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसा है ट्रेलर?
फुकरे 3 का ट्रेलर देखना शुरू करेंगे तो पहले सीन से लेकर आखिर तक आपके चेहरे पर सिर्फ और सिर्फ हंसी ही रहेगी. चूचा की वहीं नादानियां, हनी की वही चालाकियां, पंडित जी की मासूमियत और भोली पंजाबन के वही तेवर दिखाई देने वाले हैं. वहीं चूचा को मिला नया गॉड गिफ्ट तो और भी कमाल है जिसके बारे में बताने से जरूरी है कि आप खुद ही इस ट्रेलर में देख लें. 



खैर ट्रेलर से साफ है कि इस बार भी फुकरों का ये गैंग मुसीबत में फंसने वाला है और इससे निकलने के लिए दिल्ली के छोरे लगाएंगे ऐसा जुगाड़ जो दर्शकों को सिर्फ और सिर्फ हंसी ही देगा. वहीं ट्रेलर देख ऑडियंस सबसे ज्यादा खुश है. हर किसी को ट्रेलर देख मजा आ गया है और अपने रिएक्शन देने में दर्शक बिल्कुल कंजूसी नहीं कर रहे. सभी को लग रहा है कि ट्रेलर सालों पहले रिलीज फुकरे की ही फीलिंग दे रहा है.


28 सितंबर को होगी रिलीज
इसी महीने 28 सितंबर को फुकरे 3 रिलीज होने जा रही है. पहले 1 दिसंबर को फिल्म रिलीज होनी थी लेकिन इसे प्री-पोन कर दिया गया है. जबकि इसी दिन रिलीज होने वाली सालार अब दिसंबर में रिलीज होगी. वहीं फुकरे 3 का मुकाबला द वैक्सीन वॉर से होने वाला है. खास बात ये है कि इस बार फुकरों की टोली से एक चेहरा गायब है और वो है अली फजल का. पिछले दोनों पार्ट्स में दिखे अली फजल इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.