नई दिल्ली : फिल्म 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्‍स' में अपने किरदारों- हन्नी, चूचा और लाली के नाम से लोकप्रिय हुए बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह ने आने वाले रविवार को फ्रेंडशिप डे से पहले ही अपनी पुरानी यादें ताजा की हैं. हाल ही में फिल्म के एक हिस्से के तौर पर पेप्सी के 'क्यों सूखे सूखे ही' प्रमोशन अभियान में साथ नजर आए तीनों कलाकारों के बीच दोस्ती और मस्ती पर्दे पर और रियल लाइफ में भी दिखती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलकित ने एक बयान में कहा, "मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि पर्दे पर मेरे दोस्त का किरदार निभाने वाले रीयल लाइफ में भी मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं. हम तीनों जब पहली बार सेट पर मिले थे, तो तुरंत ही एक-दूसरे से जुड़ गए थे. तब से हम लोग एक-दूसरे के लिए प्रेरणास्रोत हैं." तो वही वरुण ने कहा, "दोस्ती के बिना जिंदगी 'सूखी सूखी है ' और 'मस्ती' के बिना दोस्ती भी अधूरी लगती है जब हम तीनों साथ होते हैं तो एक-दूसरे से मजाक ही करते रहते हैं."


मनजोत कहते है, "सच्ची दोस्ती तब होती है, जब आप परिवार की तरह रहते होते हैं. पुलकित और वरुण सालों पहले से मेरे परिवार में शामिल हो चुके हैं. जब हम लोग साथ होते हैं तो समय पता ही नहीं चलता." फ्रेंडशिप डे हर वर्ष अगस्त के पहले रविवार को मनाया जाता है. इस बार फ्रेंडशिप डे  5 अगस्त को मनाया जाएगा. अब देखते है कि इस साल ये फुकरे अपना फ्रेंडशिप डे कैसे मनाते हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें