Gauri Khan: बॉलीवुड की बेगम गौरी खान( Gauri Khan ) ने हाल ही में अपनी बुक लॉन्च की है. इस लॉन्च में बेगम के साथ उनके बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी दिखाई दिए. दोनों साथ में काफी रॉयल लग रहे थे. गौरी ने अपने बुक में अपने परिवार को लेकर कई दिलचस्प बाते शेयर की हैं. उन्होंने अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के बारे में बताया कि आपको शाहरुख की डेट मिल सकती है लेकिन आपको मेरे बेटे आर्यन खान से मिलने की डेट नहीं मिल सकती क्योंकि आर्यन शाहरुख से भी ज्यादा व्यस्त रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


 'शाहरुख को क्रैक कर पाना काफी मुश्किल' 


गौरी ने अपने किताब के बारे में बताया कि इसमें उनके कुछ पसंदीदा प्रॉजेक्ट्स के बारे में उन्होंने कुछ बाते शेयर की हैं. साथ ही गोरी ने Red Chillies office के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया है. उन्होंने बताया कि 'शाहरुख को क्रैक कर पाना काफी मुश्किल काम है. मुझे आज भी याद है कि रेड चिलीज़ ऑफिस में ये मेरा सबसे मुश्किल प्रॉजेक्ट था. इसमें कई सारे पॉइंट्स थे जिसपर हमें साथ मिलकर काम करना था.' वो मेरे लिए एक अलग अनुभव था. 


 बेस्ट पार्ट है कवर फोटो


गौरी ने  किताब को लेकर कहा कि इस किताब का बेस्ट पार्ट है इसकी कवर फोटो. कवर फोटो में शाहरुख, गौरी और  उनके तीनों बच्चें दिखाई दे रहे हैं. ये फोटो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें शाहरुख के साथ उनके दोनों बच्चें अपने काम में व्यस्त रहते हैं. सुहाना खान को हाल ही में मेबेलिन का चेहरा बनाया गया है वहीं उनके बड़े बेटे आर्यन खान ने खुद की एक लग्जरी कलोदिंग ब्रांड  (D’YAVOL X) की शुरुआत की है. जिसकी कीमत लाखों में है.