Govinda Health Update: 1 मार्च को पैर में गोली लगने के बाद गोविंदा (Govinda) मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती हैं. डॉक्टरों की निगरानी में एक्टर की तबीयत अभी पहले से बेहतर हैं. वहीं उन्हें शुक्रवार यानी कि 4 अक्टूबर को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. गोविंदा की हेल्थ को लेकर उनकी वाइफ सुनीता आहूजा ने अपडेट दिया. साथ ही कहा कि वो अब पहले से काफी ठीक हैं. ये खबर गोविंदा के फैंस के लिए जरूर राहत भरी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कल हो सकते हैं डिस्चार्ज
गोविंदा की वाइफ सुनीता ने अस्पताल के बाहर मीडिया से बात की. एक्टर की सेहत के बारे में बात करते हुए सुनीता आहूजा ने कहा- 'गोविंदा की तबीयत अभी काफी बेहतर है. हो सकता है कि आज शाम को या फिर कल डिस्चार्ज हो सकते हैं. मैं पूजा पाठ करके आई हूं. आज उसके लिए भी किया है. आज तो नहीं होगा, लेकिन कल डिस्चार्ज हो जाएगा. वो हीरो है वैसे भी जल्दी ठीक हो जाएगा. 


 



'बहुत जल्द ही डांस करने लगेंगे...', गोली लगने के बाद पहली बार सामने आईं गोविंदा की पत्नी सुनीता; VIDEO


चीची मामा से मिलने पहुंची थीं आरती
अपने फेवरेट चीची मामा से मिलने आरती सिंह पति के साथ गोविंदा से अस्पताल में मिलने बुधवार को पहुंचीं. इस दौरान आरती काफी टेंशन में नजर आईं. अस्पताल जाते हुए और बाहर निकलने हुए आरती कैमरे में कैद हुईं. साथ ही गोविंदा की बेटी टीना आहूजा से भी बात करती देखी गईं. हालांकि मीडिया को एक्ट्रेस ने इग्नोर किया. एक्टर से मिलने के बाद सीधे कार में बैठीं और वहां से रवाना हो गईं. देखिए ये वीडियो...



रवीना भी हुईं स्पॉट


गोविंदा और रवीना टंडन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में 'दूल्हे राजा', 'आंटी नंबर 1', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'परदेसी बाबू', 'सैंडविच', 'अनाड़ी नंबर 1' और 'राजाजी' शामिल है. ऐसे में अपने को-स्टार और दोस्त के अस्पताल में हाल चाल लेने रवीना पहुंचीं. इसके साथ ही राजपाल यादव और शत्रुघ्न सिन्हा भी चीची का हाल लेने अस्पताल गए थे.


 



 


7 अक्टूबर को क्या हुआ था?
7 तारीख की सुबह करीबन पौने पांच बजे गोविंदा अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को साफ कर रहे थे. रिवॉल्वर भरी थी और लॉक नहीं लगा था. साफ करते हुए अचानक वो पैर पर गिरी और मिस फायर हो गया. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. गोविंदा का बयान पुलिस ने दर्ज किया है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है.


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.