नई दिल्ली: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर ‘गली बॉय’ रिलीज के दूसरे हफ्ते भी थियेटर्स में धुआंधार प्रदर्शन कर रही है. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने इस वीकेंड एक बार फिर से अपना जलवा दिखाया है. जहां पिछले दो दिनों में कमाई काफी थमी हुई नजर आ रही थी वहीं शनिवार का कलेक्शन चौंकाने वाला रहा. शुक्रवार की तुलना में फिल्म ने 80.77 प्रतिशत की तेज उछाल मारी और दोबारा अच्छी कमाई की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म की कमाई के बढ़ते आंकड़े बता रहे हैं कि अभी फिल्म थियेटर्स में लंबे समय तक टिकी रहने वाली है. शुक्रवार जहां फिल्म महज 3.90 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई थी तो वहीं शनिवार को फिल्म ने अच्छी तेजी दिखाते हुए 7.05 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज की है. इस हिसाब से फिल्म का कुल आंकड़ा अब तक 111.25 करोड़ रुपये हो गया है.



फिल्म की दस दिन की कमाई में पहले दिन गुरुवार को जहां 19.40 करोड़ रुपये से जबरदस्त ओपनिंग की थी वहीं दूसरे दिन शुक्रवार को 13.10 करोड़, शनिवार को फिल्म ने तकरीबन 18.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसके बाद फिल्म ने सोमवार को 8.65 करोड़ रुपये, मंगलवार को 8.05 करोड़ रुपये, बुधवार को 6.05, गुरुवार को 5.10 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 3.90 करोड़ रुपये कमाए. वहीं अब वीकेंड आते ही फिर से जंप मारते हुए शनिवार को 7.05 करोड़ रुपये कमाकर फिल्म की कुल कमाई 111.25 करोड़ रुपये हो चुकी है.


बता दें कि 'गली बॉय' जोया अख्तर के करियर की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है. जोया की फिल्म 'दिल धड़कने दो' ने 76.88 करोड़ का कारोबार किया था वहीं फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' ने ऑल ओवर 90 करोड़ की कमाई की थी. वहीं 'गली बॉय' एक हफ्ते के अंदर ही यह रिकॉर्ड तोड़ चुकी है.



बता दें कि फिल्म में रणवीर ने फिल्म में एक महत्वाकांक्षी रैपर मुराद की भूमिका निभाई है, जो खुद के लिए पहचान बनाने के लिए सभी परेशानियों पर जीत हासिल करता है. फिल्म में आलिया रणवीर की गर्लफ्रेंड और एक मेडिकल छात्र की भूमिका में नजर आ रही हैं. जिसके जीवन में उसके अपने संघर्ष हैं. फिल्म मुंबई में हिप हॉप संस्कृति को दर्शाती है, कहा जा रहा है कि यह रैपर्स डिवाइन और नाज़ी के जीवन पर आधारित है.



गौरतलब है कि फिल्म 'गली बॉय' देश में करीब 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. जहां पिछली फिल्म 'सिंबा' में रणवीर दमदार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे थे तो इस फिल्म में आम लड़के के रैपस्टार बनने की कहानी को पेश कर रहे हैं. रणवीर का हर रोल में परफेक्ट तरीके से ढ़ल जाना लोगों को खासा लुभा रहा है. वहीं आलिया भट्ट भी इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर चर्चा में हैं. वहीं यह भी कहना गलत नहीं होगा कि जोया अख्तर का कहानी पेश करने का ढ़ंग काबिले तारीफ है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें