Police Find Evidence Against Malayalam Actor: हेमा समिति की रिपोर्ट के आने के बाद मलायाल फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस ने इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर्स और डायरेक्टर्स पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. हर दिन एक नया मामला सामने आ रहा है. हाल ही में इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रेवती संपत ने AMMA (मलयालम मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) के महासचिव सिद्दीकी पर यौन शोषण का आरोप लगाए थे, जिनकी पुलिस जांच कर रही थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस ने दावा किया है कि साल 2016 में सिद्दीकी ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया था. अब पुलिस को सिद्दीकी के खिलाफ ठोस सबूत मिले हैं, जिससे उनकी गिरफ्तारी हो सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने शिकायत में बताया कि सिद्दीकी ने उसे तिरुवनंतपुरम के एक होटल में बुलाया था. पुलिस को मिले सबूतों से पता चलता है कि सिद्दीकी उस समय मैस्कॉट होटल में ठहरे हुए थे और होटल रिकॉर्ड के मुताबिक, उन्होंने 28 जनवरी 2016 को चेक इन किया था. 



एक्टर सिद्दीकी के खिलाफ पुलिस को मिले सबूत


एक्ट्रेस ने बताया कि हमला जनवरी या फरवरी में हुआ था. पुलिस ने होटल में एक्टर से जुड़ी जानकारी को जब्त कर लिया है, जिसमें उनके ठहरने की जानकारी, होटल के विजिटर रजिस्टर में उनकी एंट्रीज और फिल्म प्रीव्यू से जुड़े दस्तावेज शामिल हैं. उन्होंने उस समय होटल में मौजूद स्टाफ के बयान भी दर्ज किए हैं. साथ ही शिकायतकर्ता के माता-पिता के बयान भी लिए हैं. अब ड्राइवरों और प्रीव्यू में शामिल लोगों के बयान भी लिए जाएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का प्रीव्यू 28 जनवरी, 2016 को नीला थिएटर में हुआ था, जिस दिन सिद्दीकी वहां ठहरे थे. 


‘एक्टर ने गलत तरीके से छुआ...’ इस एक्ट्रेस संग शूटिंग के दौरान हुआ था कुछ ऐसा; जब की शिकायत तो हाथ से निकली फिल्म



होटल में एक्ट्रेस से साथ की थी छेड़छाड़ 


शिकायत में कहा गया है कि एक्ट्रेस को होटल में फिल्म के प्रीव्यू के लिए बुलाया गया था, तभी उसके साथ छेड़छाड़ की गई. पुलिस ने होटल में जनवरी और फरवरी के बीच ठहरे हुए सभी गेस्ट लिस्ट की जानकारी मांगी है. एक्ट्रेस के मुताबिक, उसने विजिटर रजिस्टर पर साइन किए और पहली मंजिल पर सिद्दीकी के कमरे में गई. रजिस्टर की एक कॉपी केटीडीसी मुख्यालय में रखी गई है, जिसे पुलिस जांचेगी. सिद्दीकी ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि उसने कभी भी एक्ट्रेस से होटल में मुलाकात नहीं की. इसके अलावा, सिद्दीकी ने एक्ट्रेस के खिलाफ डीजीपी के पास शिकायत भी दर्ज कराई है.