‘एक्टर ने गलत तरीके से छुआ...’ इस एक्ट्रेस संग शूटिंग के दौरान हुआ था कुछ ऐसा; जब की शिकायत तो हाथ से निकली फिल्म
Advertisement
trendingNow12406838

‘एक्टर ने गलत तरीके से छुआ...’ इस एक्ट्रेस संग शूटिंग के दौरान हुआ था कुछ ऐसा; जब की शिकायत तो हाथ से निकली फिल्म

Malayalam Actress: हेमा कमिटी की रिपोर्ट के बाद से कई मलयालम इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस ने सामने आकर एक्टर्स और डायरेक्टर्स के गंदे कामों को उजागर कर रही हैं. अब हाल ही में एक फेमस एक्ट्रेस ने इस पर खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने भी कई बार यौन शोषण का सामना किया और अपनी बात उठाने पर कास से भी हाथ धोना पड़ा. 

Malayalam Actress Accused Several Actors and Directors

Malayalam Actress Accused Several Actors and Directors: रिटायर जस्टिस हेमा कमिटी की रिपोर्ट के बाद मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त हलचल मच गई है. इस रिपोर्ट ने सिर्फ केरल ही नहीं, बल्कि पूरे देश को हिला कर रख दिया है. रिपोर्ट के सामने आने के बाद अब तक 10 से ज्यादा एक्ट्रेसेज सामने आई हैं, जिन्होंने फिल्ममेकर्स और एक्टर्स पर यौन शोषण और दुर्व्यवहार के आरोप लगाया है. इसी बीच एक्ट्रेस और सोशल एक्टिविस्ट माला पार्वती ने भी कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स पर आरोप लगाए. 

साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे उनका यौन शोषण करने वालों के साथ सामना हुआ. माला पार्वती ने न्यूज 18 को दिए अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि शूटिंग के दौरान उन्हें कई बार यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा. इस अनुभव ने उन्हें बहुत गुस्सा और मानसिक तनाव दिया. माला ने अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान हुए दर्दनाक लम्हों के बारे में खुलकर बताया. खासकर साल 2010 की फिल्म ‘अपूर्वरागम’ की शूटिंग के दौरान की घटनाओं के बारे में बताया. माला पावर्ती ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए. 

शूटिंग के दौरान एक्टर ने की थी घटिया हरकत

माला ने बताया, 'फिल्म में एक सीन था जिसमें नैन्सी (नित्या मेनन), जो मेरी बेटी का रोल कर रही थी, मेरे आसपास दौड़ रही थी और मेरी साड़ी खींच रही थी. उस सीन में मेरे पति का रोल कर रहे एक्टर को नैन्सी को हल्के से छूना था. लेकिन शॉट के दौरान उसने नैन्सी को छूने के लिए अपना दायां हाथ बढ़ाया और बायां हाथ मुझसे जोर से टकरा गया. उस समय मुझे तेज दर्द हुआ, लेकिन मैं कुछ कह नहीं सकी. डायरेक्टर सिबी मलयिल ने बाद में बिना हाथ छुए वाला सीन शूट किया'. इसके अलावा भी माला ने काफी कुछ बताया. 

ओटीटी स्ट्रीमिंग के बाद कानूनी पचड़े में फंसी कमल हासन की 'इंडियन 2', मेकर्स पर लगा ये बड़ा नियम तोड़ने का आरोप

जानबूझकर कर एक सीन के दौरान लिए 16 टेक

पावर्ती ने आगे कहा, 'वो इंसान जानता था कि उसने क्या किया है. मुझे तेज दर्द हो रहा था. अगले दिन, उसके साथ एक लंबा सीन शूट करना था. मैं गुस्से में थी और मानसिक रूप से इतनी परेशान थी कि जब भी वो अपने डायलॉग बोलने के लिए मेरे सामने आता, तो मैं बस उसे घूरती रहती. बस मेरे इस घूरने की वजह से एक सीन के लिए 16 टेक लेने पड़े. इस घटना से मैं इतनी दुखी हुई कि कई महीनों तक काम नहीं किया. जब मैंने शिकायत की, तो काम मिलना बंद हो गया'. उन्होंने ये भी बताया कि उनके पति ने सपोर्ट किया, तभी जाकर उन्होंने इंडस्ट्री में फिर से अपनी जगह बनाई.

Trending news