नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरों पर मोहर लग गई है. फिल्‍मफेयर में छपी खबर के मुताबिक ये जोड़ा 20 नवंबर को इटली में शादी करेगा और इस शादी में सिर्फ 30 खास मेहमान बुलाए जाएंगे. इस खबर के सामने आते ही सीनियर एक्‍टर कबीर बेदी ने इस कूल कपल को ट्विटर पर बधाई दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्‍म ने ट्वीट करते हुए इस बात की घोषणा की है. इसी ट्वीट को री-पोस्‍ट करते हुए एक्‍टर कबीर बेदी ने दीपिका-रणवीर को टैग करते हुए उन्‍हें आने वाले जीवन की शुभकामनाएं दी हैं. फिलहाल दीपिका और रणवीर में से किसी ने जवाब नहीं दिया है. 



फिल्‍मफेयर में छपी खबर के मुताबिक दीपिका और रणवीर के करीबी सूत्रों ने शादी की डेट और गेस्‍ट लिस्‍ट के बारे में कंफर्म किया है. शादी इटली के लेक कोमो में होगी. इस शादी में 30 करीबी लोगों को बुलाया जाएगा. इटली में शादी रचाने के बाद ये कपल मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देगा. 


VIDEO: हाथों में हाथ डाले यहां घूम रहे हैं रणवीर-दीपिका, विदेशी फैन ने कर दिया ऐसा कमेंट...


साल 2014 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'रामलीला' के सेट पर इन दोनों का प्‍यार परवान चढ़ा. अपने फैंस के बीच दीपवीर के नाम से मशहूर रणवीर-दीपिका ने फिल्‍म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में साथ काम किया है. पिछले दिनों दोनों यूएस में छुट्ट‍ियां बिताते नजर आए थे. फिलहाल दोनों वापस मुंबई आकर अपने प्रोजेक्‍ट्स में बिजी हैं.