नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपनी खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया की काफी फेमस सेलिब्रेटी में से एक हैं. उनकी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बिना मेकअप वाली फोटो शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस बहुत प्रिटी नजर आ रही हैं. हिना की इन फोटोज को देखकर फैंस मिलजुले कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ ने हिना को नेचुरल ब्यूटी बताया है तो कुछ उन्हें स्टनरर बता रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिना की सन किस करती इन फोटोज में वो प्रिंटेड पिंक और येलो कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. हिना ने फोटेा कैप्शन देते हुए लिखा कि आपको खुद के लुक को लेकर बहुत सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि वो किसी की धड़कन चुरा सकती है. 


हिना खान बोलीं- 'ऑस्कर जीतूंगी एक दिन', सोशल मीडिया पर लोग उड़ाने लगे मजाक



बता दें कि पिछले कुछ समय से खबर है कि हिना ने इस शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है. हिना ने कहा है कि वो अभी अपने बॉलीवुड डेब्यू और इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में बिजी हैं. इसलिए वो अभी शो को टाइम नहीं दे पा रही हैं. हिना ने शो छोड़ने के पीछे अपने प्रोजेक्ट्स पूरे करने की बात कही है. पहले भी हिना ने अपनी डेब्यू फिल्म की शूट के लिए शो से ब्रेक लिया था और वापस लौट आई थीं. हिना डायरेक्टर हुसैन खान की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. इसी के साथ हिना के पास एक इंटरनेशनल फिल्म का ऑफर भी है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें