नई दिल्ली: रिलीज के बाद से ही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. दोनों ही कलाकारों के अभिनय की इस फिल्म में जमकर तारीफ हो रही है. तो वहीं अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर रणवीर सिंह के फैंस उछल पड़ेंगे. जी हां! रणवीर सिंह के 'गली बॉय' अवतार को सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि हॉलीवुड सुपरस्टार्स भी काफी पसंद कर रहे हैं. हॉलीवुड के एक सुपरस्टार ने रणवीर के रैप की दिल खोलकर तारीफ की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह कोई ऐसा वैसा स्टार नहीं बल्कि वह है जिसके मुह से एक बार तारीफ पाने के लिए हर एक्टर बेताब रहता है. हम बात कर रहे हैं विल स्मिथ की, आप भी चौंक गए न! तो अब बता दें कि विल स्मिथ ने रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय देख ली है और उनकी ये फिल्म इतनी पसंद आई की सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस फिल्म की खूब तारीफ की है.


रणवीर सिंह का हिप-हॉफ आया पसंद, फोटो साभार: ट्विटर@Ranveersingh  

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब विल स्मिथ ने किसी हिंदी फिल्म की तारीफ की हो, बल्कि इससे पहले भी वह ऐसा कर चुके हैं. याद दिला दें कि विल स्मिथ ने आलिया भट्ट की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लिए करण जौहर की भी काफी तारीफ की थी. लेकिन इस बार तो यह रणवीर की तारीफ वाला वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुका है. इस वीडियो में उन्होंने ने कहा- 'गली बॉय में रणवीर सिंह का हिप हॉप डांस बहुत अच्छा है.' देखें विल स्मिथ का यह वीडियो-



बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह का किरदार एक स्ट्रगलिंग रैपर का है. फिल्म की कहानी भी स्ट्रीट रैपर्स पर आधारित है. 'गली बॉय' में पहली बार आलिया भट्ट और रणवीर सिंह एक साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि दोनों को इससे पहले एक ब्रांड के एड में देखा जाता रहा है. लेकिन बड़ी स्क्रीन पर पहली बार यह जोड़ी नजर आ रही है. इस फिल्म में आलिया एक मुस्लिम लड़की के रोल में हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें