Film Review : बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई 'गली बॉय', फैंस बोले- 'रणवीर सिंह का टाइम आ गया'

बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म 'गली बॉय' देखने का प्लान बना रहे हैं तो यहां जान लें कि कहानी कैसी है... 

Film Review : बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई 'गली बॉय', फैंस बोले- 'रणवीर सिंह का टाइम आ गया'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म 'गली बॉय' वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज हो गई है. फिल्म को ट्रेलर रिलीज के बाद से ही काफी प्यार मिल रहा है. फैंस के बीच फिल्म को लेकर जुनून इस कदर हावी था कि प्री-बुकिंग में ही 8 करोड़ का बिजनेस करने की बात सामने आई है. मुंबई के स्लम गली रैपर की लाइफ पर बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे. 

फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो यहां जान लें कि कहानी कैसी है... 

रिलीज से पहले ही 'गली बॉय' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमा लिए करोड़ों

फिल्म की कहानी 
मुंबई के स्लम में पैदा हुए नावेद शेख उर्फ नेजी और विवियन फर्नांडिस उर्फ डिवाइन की कहानी फिल्म का मेन प्लॉट है. मुंबई की एक यहूदी बस्ती में रहने वाला 22 साल के मुराद (रणवीर सिंह) का पिता (विजयराज) ड्राइवर है और चाहता है कि मुराद पढ़ लिखकर एक अच्छी नौकरी में लग जाए. पिता की सिफारिश काम आती है और मुराद को ड्राइवर की नौकरी मिल जाती है. लेकिन मुराद खुश नहीं है इसी बीच मुराद का पिता दूसरी बीवी को घर ले आता है. अंदर से टूट चुका मुराद अपनी असल जिंदगी से परेशान होकर रैप लिखने लगता है. इसी बीच गली रैप में उसकी एंट्री होती है. लिखने में जितना आसान है फिल्म में कहानी उतनी ही पेचिदा और पावरफुल दिखाई गई है. रणवीर और आलिया की केमिस्ट्री भी लाजवाब है. हमेशा की तरह आलिया अपने रोल में परफेक्ट हैं और रणवीर का तो कोई जवाब ही नहीं है. 

प्री-बुकिंग में ही कमाए 8 करोड़
आ रही खबरों की मानें तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही अच्छा करोबार कर लिया है. फिल्म की एडवांस बुकिंग में ही आठ करोड़ बिजनेस हो गया है. ट्रेड एनालिस्ट इस फिल्म को हिट बता रहे हैं. वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही फिल्‍म 'गली बॉय' देशभर में प्री-बुकिंग करके कुल 8 करोड़ रुपये कमा चुकी है. 

'गली बॉय' में दिखा रणवीर सिंह का 'मुंबइया अंदाज', ट्रोलर्स के लिए है करारा जवाब

पहले दिन हो हो सकती है इतनी कमाई 
फिल्म की प्री-बुकिंग को देखकर ट्रेड पंडित अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म पहले दिन ही 12 से 13 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है. अगर ऐसा हुआ तो यह फिल्‍म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बन एक नया रिकार्ड भी सेट कर सकती है. फिल्‍म की एक और खास बात है कि यह इस साल वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने वाली एकमात्र फिल्‍म है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें