नई दिल्ली : राजकुमार राव की एक और फिल्म 'स्त्री' जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए सिलवर स्क्रीन पर आने वाली है. 'स्त्री' में श्रद्धा कपूर एक अलग अंदाज में दिखाई देंगी. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए फिल्म के निर्देशक राजकुमार राव कहते हैं कि 'स्त्री' एक अलग तरह की हॉरर कॉमेडी है. उन्होंने कहा कि देश में हॉरर कॉमेडी पर बहुत अधिक काम नहीं किया गया है. ऐसे में यह फिल्म लोगों को काफी गुदगुदाएगी. ये फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देश में हॉरर कॉमेडी पर बहुत काम नहीं हुआ
हॉरर कॉमेडी के बारे में बात करते हुए राव कहते हैं कि ' मैंने पहले भी हॉरर फिल्म में काम किया है. इसके पहले मैंने 'रागिनी एमएमएस' में काम किया था. हालांकि ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी रहीं उतरी थी. हालांकि 'स्त्री' एक अलग तरह की फिल्म है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में श्रद्धा कपूर ने बेहतरीन काम किया है. इस फिल्म में अभिनेता अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बेनर्जी भी दिखाई देंगे. ये दोनों फिल्म में राजकुमार राव के दोस्त के तौर पर दिखाए गए हैं.


ये भी पढ़ें : राजकुमार राव ने एक साल बाद याद की 'बरेली की बर्फी' की मिठास


ये फिल्म फैमली हॉलीडे फिल्म है
इस फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हुए राव कहते हैं कि ये फिल्म एक बड़ी फैमली हॉलीडे फिल्म है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए हम सभी लगभग 40 दिनों तक चंदेरी में रहे. हमने इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में भी की. हर दिन ऐसा लगता था कि हम किसी पिकनिक पर आए हैं. 'स्त्री' हॉरर व कॉमेडी का एक बेहतरीन तालमेल है. ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी एक छोटे से शहर के आसपास घूमती है.