Kaushambi News: कलियुगी बेटे ने गला दबाकर की मां की हत्या, तंत्र-मंत्र की यह वजह आई सामने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2230628

Kaushambi News: कलियुगी बेटे ने गला दबाकर की मां की हत्या, तंत्र-मंत्र की यह वजह आई सामने

Kaushambi News: यूपी के कौशांबी जिले में मां-बेटे के रिश्ते को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है. जहां ईंट भट्टे पर मजदूरी करने वाले बेटे ने अपनी ही मां की गला दबाकर हत्या कर दी. पढ़िए पूरा मामला...

UP Crime News

Kaushambi News: प्रदेश के कौशांबी जिले के संदीपन घाट कोतवाली क्षेत्र में ईंट-भट्टे पर मजदूरी करने वाले बेटे ने चरित्र पर शक होने पर अपनी ही मां की पिटाई करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक महिला के छोटे बेटे बदहवास हालत में जब थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को घर से कुछ दूर स्थित बगीचे से बरामद किया. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था. परंतु बुधवार को दोपहर के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया.

मां के चरित्र पर था शक
पिपरी थाना क्षेत्र के चायल इलाके में संगीता अपने छह छह बच्चों के साथ रहती थी. मंगलवार की रात आठ बजे किसी बात को लेकर संगीता का उसके बेटे अजय से विवाद हो गया. जिसके बाद अजय ने अपनी मां का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. घटना के चश्मदीद छोटे बेटे जैकी ने बताया कि उसका बड़ा भाई अजय मां के चरित्र पर शक करता था. और मंगलवार को हुई बहस के बाद अजय ने संगीता का गला दबा दिया.

पति ने एक साल पहले लगा ली थी फांसी
पुलिस द्वारा की गई छानबीन में पता चला कि संगीता का पति नत्थू भी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. और अपनी पत्नी की इन्हीं हरकतों से तंग आकर नत्थू ने एक साल पहले मनौरी स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

बच्चे हुए अनाथ
आपको बता दें मृतक संगीता और उसके पति स्व. नत्थू सरोज के सात बच्चे हैं. उन्होंने तीन साल पहले अपनी सबसे बड़ी बेटी काजल की शादी कर दी थी. नत्थू की मौत के बाद मां संगीता ही बच्चों का एकमात्र सहारा थी. संगीता की मौत के बाद उसके छह बच्चे अजय, जैकी, शनि, सोनी, रानी और गुड़िया अनाथ हो गए हैं.

और पढ़ें  -  182 करोड़ के मालिक के सामने 20हजार की पेंशन वाला रिटायर्ड फौजी, यूपी लोकसभा चुनाव में मिसाल बनी ये कहानी

और पढ़ें  -  'मुख्तार अंसारी को भगत सिंह-चंद्रशेखर आजाद जैसा बताया', ओवैसी से एक कदम आगे निकले अफजाल अंसारी

Trending news