Nusrat Jahan Video: बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी अदाओं से अक्सर ऐसी तीर चलाती हैं कि सामने वाले का अपने दिल पर काबू करना मुश्किल हो जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस व्हाइट कलर की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने ऐसे इठलाती नजर आईं कि वीडियो देख फैंस दीवाने हो गए. वीडियो में नुसरत ब्रालेस होकर साइड से डीपकट वाली ड्रेस पहने नजर आईं. एक्ट्रेस इस ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने इतने ज्यादा हॉट पोज देती नजर आईं कि वीडियो देख फैंस के पसीने छूट गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ड्रेस में साइड में लगा कट
इस ड्रेस में साइड में बड़ा सा डीप कट लगा हुआ है. ये कट इतना ज्यादा है कि वो नुसरत (Nusrat Jahan) के लुक को बोल्ड बना रहा है. इस ड्रेस को एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर पहना है जिससे वो अपने लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रही हैं.


 



 


डीपनेक ने खींचा ध्यान


इस व्हाइट कलर की डीपनेक ड्रेस को पहनकर नुसरत (Nusrat Jahan) कभी वॉक करते हुए नजर आ रही हैं तो कभी गॉगल्स लगाकर ग्लैमरस लुक दिखाते नजर आईं. अपने लुक को पूरा करने के लिए नुसरत ने बालों को ओपन किया हुआ है इसके साथ ही लाइट मेकअप में फैंस के दिलों से खेलती नजर आईं.


 



 


खुद शेयर किया वीडियो
इस वीडियो को नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'बीट द हीट इन स्टाइल.' आपको बता दें, नुसरत जहां अक्सर इस तरह की बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बिकिनी से लेकर रिवीलिंग ड्रेस में अपने किलर लुक्स को फ्लॉन्ट करती हुई दिखती हैं. एक्ट्रेस के वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाते हैं और उनका लुक देखकर फैंस का खुद पर काबू करना भी मुश्किल हो जाता है.


 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|