Vikram Vedha Trailer: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इधर खबर है कि ऋतिक रोशन-सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा का भी काम पूरा होने आया है और फिल्म आमिर की लाल सिंह चड्ढा के करीब डेढ़ महीने बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आमिर और ऋतिक दोनों लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर आ रहे हैं. आमिर चार साल बाद टिकट खिड़की पर आएंगे, जबकि ऋतिक रोशन की फिल्म उनकी वार के करीब तीन साल बाद आ रही है. लाल सिंह चड्ढा और विक्रम वेधा से बॉक्स ऑफिस को बहुत उम्मीदें हैं. नतीजा तो समय आने पर पता चलेगा, लेकिन फिलहाल दोनों फिल्मों के गठजोड़ की खबर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लंबे इंतजार के बाद वापसी
दर्शक जब लाल सिंह चड्ढा देखने के लिए सिनेमाघरों में जाएंगे तो उन्हें इस फिल्म के साथ हॉल में ऋतिक स्टारर विक्रम वेधा का ट्रेलर भी देखने को मिलेगा. खबरों के अनुसार विक्रम वेधा का टीजर-ट्रेलर 9 या 10 अगस्त को मुंबई और साउथ में एक साथ रिलीज किया जाएगा. जबकि 11 अगस्त को लाल सिंह चड्ढा दुनिया भर के सिनेमाघरों में लगेगी. फिल्म के परफॉरमेंस पर सबकी नजरें हैं. विक्रम वेधा के निर्माताओं का मानना है कि आमिर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भीड़ खींचेगी, इसलिए इसके साथ अपनी फिल्म का ट्रेलर जोड़ना फायदे का सौदा रहेगा. फ्राइडे फिल्म वर्क्स के साथ टी-सीरीज और रिलायंस विक्रम वेधा का निर्माण कर रहे हैं.


ऋतिक के लकी डेज
विक्रम वेधा 30 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी. 2 अक्तूबर को रविवार है. ऋतिक रोशन के लिए अक्तूबर-नवंबर के महीने लकी साबित हुए हैं. इन महीनों में आई उनकी वार, बैंग बैंग, कृष 3, धूम 2 जैसी फिल्में बड़ी हिट रही हैं. विक्रम वेधा 2017 की इसी नाम से आई तमिल फिल्म का रीमेक है, जिसे ओरीजनल फिल्म की डायरेक्टर जोड़ी पुष्कर-गायत्री हिंदी में भी डायरेक्ट कर रहे हैं. यह एक्शन-थ्रिलर विक्रम और वेताल की लोक कथाओं से प्रेरित है. फिल्म में ऋतिक-सैफ के साथ राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी और शारिब हाशमी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. ओरीजनल फिल्म में आर. माधवन और विजय सेतुपति ने लीड रोल निभाए थे. यह फिल्म तब बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट थी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर