नई दिल्ली: ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद इन दिनों बॉलीवुड के सबसे गहमागहमी वाले मुद्दों में से एक है. इस विवाद में हर दिन एक नया ट्विस्ट नजर आ रहा है. अब इन दोनों के विवाद में ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन का नाम भी जुड़ चुका है. लेकिन सुनैना का नाम ऋतिक के सपोर्ट में नहीं बल्कि उनके अपोजिट कंगना के सपोर्ट में सामने आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीते दिनों जहां कंगना रनौत की तरफ से यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि वह ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन के साथ लगातार सम्पर्क में हैं और दोनों काफी अच्छी दोस्त हैं. तभी से यह बातें फिर तूल पकड़ती नजर आने लगी थीं. वहीं अब सुनैना के ट्वीट ने भी लोगों को चौंका दिया है.



हाल ही में कंगना रनौत के खुलासे के बाद सुनैना का यह कहना कि वह हमेशा कंगना के सपोर्ट में रही हैं. यह साबित करता है कि कंगना का दावा झूठा नहीं है. हालांकि इस बात ने सबको चौंकाया था कि इतने बड़े विवाद के बाद भी कंगना और सुनैना आज भी दोस्त कैसे हैं? 



अब सुनैना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मंगलवार को ट्वीट करके कहा, 'मैंने कंगना का हर परिस्थिति में सपोर्ट किया है.' इसके बाद सुनैना ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'और मैं इसकी वजह से नरक में रह रही हूं. मैं इन सारी चीजों से परेशान हो चुकी हूं.'



अब इन ट्वीट्स पर सुनैना के भाई ऋतिक रोशन का क्या रिएक्शन आता है यह तो वक्त ही बताएगा. लेकिन फिलहाल हर किसी के मन में इस विवाद को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें