हॉस्पिटल की खबर को ऋतिक की बहन सुनैना ने बताया 'झूठ', गुस्से में किया ऐसा Tweet
Advertisement

हॉस्पिटल की खबर को ऋतिक की बहन सुनैना ने बताया 'झूठ', गुस्से में किया ऐसा Tweet

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन के बारे में खबर आ रही थी कि उनकी तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है जहां पर उन्हें 24 घंटे की निगरानी में रखा गया है. लगभग हर जगह इस खबर को छाप दिया गया था कि सुनैना मानसिक बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती करा दी गई हैं. 

भाई ऋतिक के साथ सुनैना रोशन (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की स्टार किड में से एक और एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन के बारे में खबर आ रही थी कि उनकी तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है जहां पर उन्हें 24 घंटे की निगरानी में रखा गया है. लगभग हर जगह इस खबर को छाप दिया गया था कि सुनैना मानसिक बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती करा दी गई हैं. खबर सामने आते ही मिनटों में वायरल हो गई कि तभी सुनैना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए बताया कि वो बिलकुल ठीक हैं और इसी के साथ सुनैना उस मीडिया हाउस को चेतावनी भी दी. 

सुनैना ने ट्विटर पोस्ट पर कहा कि वो बिलकुल ठीक हैं और वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करके लौटी हैं. उन्होंने अपनी बीमारी की खबर को झूठ करार देते हुए कहा कि मीडिया हाउस को खबर लगाने से पहले अपने फैक्ट्स की जांच कर लेनी चाहिए. 

Video: रिलीज होते ही ट्रेंड लिस्ट में शामिल हुआ 'सुपर 30' का ट्रेलर, टीचर बन छाए ऋतिक

fallback

बता दें कि ऋतिक की बड़ी बहन सुनैना रोशन अपने पिता और भाई के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहती हैं. इतना ही नहीं उन्होंने बीते वक्त में कैंसर जैसी बीमारी का भी सामना किया है और उसको मात भी दे चुकी हैं. सुनैना की अब तक दो शादियां हो चुकी हैं और एक बार उनकी सगाई भी टूट चुकी है. उनकी पहली शादी आशीष सोनी से हुई थी जिनसे उनका एक बेटा भी है. इसके बाद उनकी शादी मोहन नदार से हुई थी लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं. सुनैना को कैंसर हुआ था लेकिन अपनी हिम्मत और फैमिली के सपोर्ट से उन्होंने इस बीमारी को मात दे दी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news