नई दिल्ली : फ्रांस में चल रहे कान फिल्म फेस्टिवल में इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेसेज छाई हुई हैं. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने इस साल कान की रेड कार्पेट पर डेब्यू किया है और उनके अबतक के सारे लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इतना ही नहीं इस साल प्रियंका की तरह ही डायना पेंटी और टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन सबके साथ एक फोटो शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हुमा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मजबूत औरतें एक-दूसरे को सपोर्ट करती हैं और असली महिलाएं एक-दूसरे को सपोर्ट करती हैं. इसी फोटो पर हुमा ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को देसी गर्ल पावर को पार्टी देने के लिए थैंक्स दिया है. इसी पोस्ट पर हुमा ने निक को जीजू कहकर बुलाया है. 


प्रियंका के कान लुक को यूजर्स ने किया TROLL, निक को कह दिया 'जोरू का गुलाम' 



बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने इस साल 72वें कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है. प्रियंका के साथ उनके पति निक जोनास भी रेड कॉर्पेट पर नजर आए. प्रियंका ने अपने अपने चौथे लुक की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें निक छता लेकर उन्हें बारिश से बचाते नजर आ रहे हैं. प्रियंका के फैंस जहां उनकी फोटोज देखकर निक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स ने प्रियंका और निक को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 



इस कान फिल्म फेस्टिवल में अभी तक सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन फ्रांस नहीं पहुंचे हैं. वहीं दीपिका पादुकोण कान से वापसी कर चुकी हैं. दीपिका और कंगना का लुक इस साल भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें