Ileana D'Cruz Photos: 'बर्फी' और 'रुस्तम' जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं. इलियाना डिक्रूज ने कुछ दिनों पहले एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था. प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद अब पहली बार एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इलियाना ने दिखाया अपना क्यूट बेबी बंप! 


इलियाना डिक्रूज ने कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें एक्ट्रेस बिस्तर पर बैठी, कप में कुछ पीती दिख रही हैं. इलियाना ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया उसमें एक्ट्रेस का चेहरा नहीं दिख रहा है, बस कैमरा पहले इलियाना के बेबी बंप को दिखाता है, चाय के कप को और फिर कमरे में मौजूद उनकी बिल्ली पर फोकस चला जाता है. इलियाना डिक्रूज ने इस वीडियो पर कैप्शन दिया है- लाइफ लेटली और साथ में दिल, नजर और सितारे का इमोजी लगाया है. 



इलियाना डिक्रूज ने ऐसे अनाउंस की थी प्रेग्नेंसी!


इलियाना डिक्रूज ने प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के समय दो फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं, जिसमें उन्होंने एक बेबी के कपड़े जिसपर लिखा था-एक रोमांचक सफर शुरू होने जा रहा है तो दूसरी फोटो में एक पेंडेंट था, जिसपर मम्मा लिखा था. इन फोटोज के साथ इलियाना ने कैप्शन दिया था- जल्द आ रहा है...मेरे प्यारे बच्चे, मैं तुमसे मिलने के लिए अब इंतजार नहीं कर पा रही हूं. 



इलियाना डीक्रूज की फिल्में 


36 साल की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं. इलियाना ने बर्फी, रुस्तम, मैं तेरा हीरो, पोखरी, बादशाहो, मुबारकां, रेड, पोस्टर फटा निकला हीरो, पागलपंती समेत कई फिल्मों में काम किया है.