नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2019 के मौके पर जहां शिल्पा शेट्टी से लेकर अनुपम खेर तक ने योगा करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मां की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर छा गई है. अक्षय कुमार ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर हर भारतीय बेटा इमोशनल हो जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब पूरे सोशल मीडिया से लेकर हर जगह योग की धूम मची हो तो ऐसे में फिटनेस के लिए हमेशा जाने जाने वाले अक्षय कुमार कैसे पीछे रह सकते हैं. लेकिन इस बार बॉलीवुड स्टार्स के बीच अक्षय कुमार की मां ने भी बाजी मार ली है. अक्षय कुमार ने ट्विटर पर अपनी मां एक तस्वीर शेयर करके बताया है कि वह अब भी सुपरस्टार हैं.



इस तस्वीर की बात करें तो यहां योग आसन करने वाली महिला उनकी मां मां अरुणा भाटिया हैं. अक्षय ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'मैं कुछ ऐसा शेयर कर रहा हूं जिसपर मुझे बेहद गर्व है... 75 साल की उम्र में घुटने की सर्जरी करवाने के बाद, मेरी मां ने योग करना शुरू किया और अब ये उनकी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन गया है. वो हर दिन बेहतर होती जा रही हैं."



वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं. 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी की पुलिसकर्मी पर आधारित चौथी ड्रामा फिल्म है, जिसमें अक्षय लीड किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें