Ira-Nupur Mehendi Video: आयरा खान और नुपुर शिखरे के मेहंदी फंक्शन की फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. इसी बीच कपल के गेस्ट ने इंस्टग्राम पर डांस का वीडियो भी लगा दिया है. डांस वीडियो में आयरा खान और नुपुर शिखरे के साथ-साथ सभी गेस्ट जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, एक वीडियो में किरण राव भी स्टाइलिश ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयरा-नुपुर की मेहंदी का इनसाइड वीडियो


आयरा खान और नुपुर शिखरे की मेहंदी वीडियो में दुल्हनिया अपनी सारी सहेलियों के बीच नजर आ रही हैं. वहीं, दूल्हे राजा नुपुर लिटिल थिंग्स वेब सीरीज में नजर आई एक्ट्रेस मिथाली पालेकर के साथ बादशाह के गाने पर स्टेप टू स्टेप मैच करके डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा बाकी गेस्ट में मेहंदी फंक्शन का जमकर आनंद उठा रहे हैं.


 



किरण राव गाना गाती आ रही हैं नजर 


किरण राव का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो काफी स्टाइलिश और यंग दिखाई दे रही हैं. किरण ने आयरा के फंक्शन में गाना भी गाया और जमकर डांस भी किया। फैस किरण का यह अंदाज बहुत पसंद कर रहे हैं.


 



आयरा खान का खूबसूरत मेहंदी लुक
नुपुर शिखरे हमेशा की तरह मेहंदी की फोटोज में भी बहुत सिंपल दिखाई दिए। वहीं, आयरा ने व्हाइट कलर का खूबसूरत आउटफिट पहना। इसके साथ आयरा ने ज्वेलरी और मैचिंग इयरिंग्स भी पहने, जो उनके लुक को कंपीट बना रहे हैं। फोटो में आयरा के साथ उनके दूल्हे राजा भी दिखाई दे रहे हैं।