Ira Khan-Nupur Shikhare's Wedding: बेटी आयरा खान की फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे से शादी की रात पिता आमिर खान बेहद खुश नजर आए. ऑफ व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा पहने आमिर खान मेहमानों को गले लगकर स्वागत कर रहे थे. आमिर खान (Aamir Khan) के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, इन्हीं में से एक वीडियो में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) का स्वागत करते हुए आमिर खान को देखा जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटी की शादी में आमिर खान कुर्ता-पजामा और सिर पर पगड़ी लगाए ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आए. आयरा (Ira Khan) की नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ रजिस्टर्स मैरिज में शामिल होने के लिए बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी पहुंची. आमिर खान को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का वेलकम करते हुए देखा जा सकता है. आमिर दोनों के गले मिलते हैं और फिर उन्हें अंदर लेकर जाते हैं. 


आयरा खान-नुपुर शिखरे को आशीर्वाद देने पहुंचे मुकेश अंबानी और नीता अंबानी
आयरा खान की शादी में मुकेश अंबानी सूट पहनकर पहुंचे. वहीं, नीता अंबानी खूबसूरत साड़ी पहनकर पहुंची थी. आमिर खान के अलावा उनकी एक्स वाइफ किरण राव को भी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी को गले लगाकर उनका स्वागत करते हुए देखा गया.



शार्ट्स पहन कर शादी में पहुंचे दूल्हे राजा
शादी से कुछ घंटे पहले दूल्हे बनने वाले नुपुर शिखारे को मुंबई की सड़कों पर दौड़ते हुए देखा गया था. सफेद शॉर्ट्स पहने नुपुर अपने कुछ दोस्तों के साथ दौड़ लगा रहे थे. जॉगिंग के बाद उन्हीं कपड़ों में नुपुर अपनी शादी में भी पहुंच गए. इन्हीं कपड़ों में उन्होंने बारातियों के साथ जमकर डांस करते हुए देखा गया. 




रीना दत्ता और आमिर खान की बेटी है आयरा 
बता दें कि आयरा आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. इरा ने 2022 में एक अंतरंग समारोह में नुपुर शिखरे से सगाई की थी. आयरा ने नाटक के डायरेक्शन के साथ अपना करियर शुरू किया था. वहीं, नुपुर शिखरे एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं, जिन्होंने आमिर खान, सुष्मिता सेन और कई अन्य लोगों को ट्रेनिंग दी है.