Is Coldplay India Concert cancelled: जिस कोल्डप्ले कॉन्सर्ट की दीवानगी लोगों के सिर चढ़ी हुई है, उसे लेकर अब एक पोस्ट वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में दावा किया गया है कि साल 2025 में जनवरी में होने वाला कोल्डप्ले शो भारत में कैंसिल कर दिया गया है. ये पोस्ट आग की तरह फैल रहा है. जिसके बाद से किसी के मन में टिकट के पैसे डूबने को लेकर सोच-सोचकर दिल बैठा जा रहा है तो किसी को इस बात की तसल्ली हो रही है कि उन्होंने टिकट नहीं खरीदा तो बच गए. लेकिन सवाल ये उठता है कि क्या सही में कोल्डप्ले कॉन्सर्ट कैंसिल हो गया है? चलिए आपको आगे बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला?
सबसे पहले तो ये समझिए कि आखिर मामला क्या है. दरअसल, जनवरी 2025 में 18 और 19 तारीख को कोल्डप्ले बैंड भारत में 9 साल बाद परफॉर्म करने वाला है. जिसकी लोकेशन डीवाई पाटिल स्टेडियम नवी मुंबई है. इस शो के लिए बुकमायशो ऐप पर 22 सिंतबर की रात से बुकिंग ओपन हो गई थी. जिस पर 1.3 लोगों ने एक साथ लॉगिन किया और साइट क्रैश हो गई. जिसके बाद से कई और ऐप पर इस टिकट के प्राइज हाई दामों पर बेचे जा रहे हैं. 


कोल्डप्ले टिकटों की कालाबाजारी पर सख्त EOW, बिग ट्री एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के COO अनिल मखीजा पहुंचे दफ्तर



 


 


मामला आर्थिक अपराध शाखा तक पहुंचा. मुंबई पुलिस की EOW ने 'बुकमायशो' की पैरेंट कंपनी बिग ट्री एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के CEO आशीष हेमराजानी और कंपनी के टेक्निकल हेड को समन भेजकर पेश होने को कहा. लेकिन उनकी जगह COO अनिल मखीजा दफ्तर पहुंचे. 


 



कहां से उड़ी शो कैंसिल होने की खबर?
अब बात आती है कि आखिर इस शो के कैंसिल होने की खबरें कहां से उड़ी. दरअसल, शो के कैंसिल होने का आधिकारिक तौर पर कोई ऐलान नहीं हुआ है. एक पॉपुलर साइट ने इंस्टाग्राम पर शो कैंसिल हो सकता है ऐसा पोस्ट डाला. जिसे रेडिट ने फिर शेयर किया. इस पोस्ट के बाद से ही ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि शायद कोल्डप्ले कॉन्सर्ट कैंसिल हो सकता है. इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर रहे हैं. 


क्या शो कैंसिल होने पर वापस होगा पैसा?
इस पोस्ट के वायरल होने के बाद लोगों के मन में ये सवाल भी आ रहा है क्या उनके टिकट का पैसा वापस होगा. हालांकि अभी कुछ भी साफ नहीं है. ना तो शो कैंसिल की खबरों पर कोई आधिकारिक ऐलान है और ना पैसे वापस होंगे या नहीं इसे लेकर कोई जानकारी है.


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.