कोल्डप्ले टिकटों की कालाबाजारी पर सख्त EOW, बिग ट्री एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के COO अनिल मखीजा पहुंचे दफ्तर
Advertisement
trendingNow12453426

कोल्डप्ले टिकटों की कालाबाजारी पर सख्त EOW, बिग ट्री एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के COO अनिल मखीजा पहुंचे दफ्तर

Coldplay Concert को लेकर बड़ी खबर है. कोल्डप्ले टिकट को लेकर काजाबाजारी की शिकायत के बाद 'बुकमायशो' की पैरेंट कंपनी बिग ट्री एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के CEO आशीष हेमराजानी और कंपनी के टेक्निकल हेड को समन भेजकर आज पेश होने को कहा था. लेकिन उनकी जगह COO अनिल मखीजा दफ्तर पहुंचे.

कोल्डप्ले टिकट और अनिल मखीजा

Coldplay Concert Tickets: कोल्डप्ले टिकट का मामला और गरमाता जा रहा है. ये कॉन्सर्ट भले ही अगले साल जनवरी में भारत में होने हैं, लेकिन बवाल अभी ले मचा हुआ है. लोगों को कोन्सर्ट के टिकट नहीं मिल पा रहे हैं जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया है. कॉन्सर्ट से संबंधित टिकटों की कालाबाजारी की शिकायत पर आर्थिक अपराध शाखा (Economic Offences Wing) ने इसकी जांच शुरू कर दी है. मुंबई पुलिस की EOW ने 'बुकमायशो' की पैरेंट कंपनी बिग ट्री एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के CEO आशीष हेमराजानी और कंपनी के टेक्निकल हेड को समन भेजकर आज पेश होने को कहा. लेकिन उनकी जगह COO अनिल मखीजा दफ्तर पहुंचे हैं. जबकि हेमराजानी अभी तक दफ्तर नहीं पहुंचे. 

नहीं दिया कोई जवाब
COO अनिल मखीजा जैसे ही आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के ऑफिस के बाहर दिखे तो उन्हें मीडिया ने घेर लिया. उनके टिकटों की कालाबाजारी को लेकर कई सवाल पूछे लेकिन सवाल को इग्नोर करते हुए वो वहां से निकलते हुए नजर आए. देखिए ये वीडियो...

 

क्या है कोल्डप्ले? दीवानगी ऐसी करण जौहर तक को नहीं मिला टिकट, साइट क्रैश से बुकिंग तक, जानिए सब कुछ

बुकमायशो ने दी थी ये सफाई
बुकमायशो के प्रवक्ता ने कहा था कि '1.3 करोड़ लोगों ने एक साथ लॉगइन किया जिसकी वजह से साइट क्रैश हो गई. इसके बाद सभी शो के लिए एक यूजर केवल चार ही टिकट ले सकता है ये लिमिट तय की गई. इसके लिए बुकिंग गाइड भी बनाई गई है. टिकटों की हाई डिमांड को देखते हुए लाइन सिस्टम भी लागू किया गया है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ed Sheeran (@teddysphotos)

 

जनवरी, 2025 में भारत में कर रहे इवेंट
कोल्डप्ले एक ब्रिटिश रॉक बैंड है. जिसमें पांच मेंबर्स हैं. इन मेंबर्स के नाम क्रिस मार्टिन, जॉनी बकलैंड, गाय बैरीमेन, विल चैम्पियन और फिल हार्वे है. कोल्डप्ले बैंड 9 साल बाद एक बार फिर से भारत आ रहा है. ये ग्रुप जनवरी 2025 में मुंबई में दो कॉन्सर्ट आयोजित करने वाला है, जिसकी तारीख 18 और 19 है. ये इवेंट मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में होगा. इस कॉन्सर्ट की टिकट की बुकिंग 22 सितंबर के रात 12 बजे से ऑनलाइन शुरू हो गई थी. 2500 से 35000 तक के करीबन डेढ़ लाख टिकट थे. लेकिन कई लोगों को साइट क्रैश होने के बाद टिकट नहीं मिल रहे. जिसके बाद वकील अमित व्यास ने कोल्डप्ले कॉन्सर्ट के टिकटों की कथित कालाबाजारी को लेकर ईओडब्ल्यू से शिकायत की थी.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.   

 

 

Trending news