Ranbir Kapoor New Look: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में है. रणबीर कपूर, विक्की कौशल और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ये एक ऐसी फिल्म है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है. जैसे-जैसे इस एपिक लव स्टोरी के लिए उत्साह बढ़ रहा है वैसे-वैसे फिल्म और उसके किरदारों के बारे में जानने के लिए फैंस और दर्शक उत्साहित होते जा रहे हैं. उनके नए लुक ने कई लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या एक्टर का ये लुक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' के लिए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वापस लौटीं आलिया
आलिया हाल ही में पेरिस फैशन वीक में गई थीं. जहां पर उनके साथ रणबीर कपूर, बेटी राहा और सास नीतू कपूर भी थीं. यहां तक कि नीतू कपूर ने बहू आलिया की वॉक के दौरान खूब प्रेज किया और हूटिंग भी की. आलिया ने पेरिस फैशन वीक में सिल्वर कलर का ऑफ शोल्डर टॉप और उसके साथ ब्लैक पैंट जंपसूट स्टाइल में पहनी थी. 


18 साल पहले आमिर खान ने लिया ऐसा फैसला, बदली फिल्म की किस्मत, क्लाइमेक्स देख खड़े हो गए थे रोंगटे और नोटों की हुई बरसात



इन 10 सितारों का सलमान खान के 'बिग बॉस 18' में आना लगभग पक्का, एक तो हैं महेश बाबू की साली तो दूसरी श्रद्धा कपूर की मौसी


 


पेरिस फैशन वीक में अपना जलवा बिखेरने के बाद आलिया अब मुंबई अपने परिवार के साथ वापस आ गई हैं. इस दौरान उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान जहां आलिया और राहा ने सभी को अट्रैक्ट किया तो वहीं लोगों की नजर रणबीर कपूर के लुक पर भी अटकी. रणबीर का ये नया लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है वो उनकी अमकमिंग फिल्म से जोड़कर देख रहे हैं. 


 



 


स्टाइलिश है रणबीर कपूर का न्यू लुक
रणबीर ने स्टाइलिश रेट्रो कैप पहनी हुई थी, दाढ़ी रखी हुई थी, हॉफ स्लीव शर्ट, पैंट और ब्लैक सनग्लासेज पहना हुआ था. इस दौरान रणबीर बहुत चार्मिंग और खूबसूरत लग रहे थे, जिससे सवाल उठ रहा था कि क्या उनका ये लुक संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' के लिए है? आपको बता दें, लव एंड वॉर 20 मार्च 2026 को रिलीज होगी.


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.