'ऐसा लगता है जैसे कल ही शादी हुई हो...', मालदीव में एक-दूसरे के प्यार में डूबे परिणीति-राघव, मना रहे शादी की पहली एनिवर्सरी
Advertisement
trendingNow12446081

'ऐसा लगता है जैसे कल ही शादी हुई हो...', मालदीव में एक-दूसरे के प्यार में डूबे परिणीति-राघव, मना रहे शादी की पहली एनिवर्सरी

Parineeti-Raghav first Wedding Anniversary: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को एक साल पूरा हो चुका है. ऐसे में शादी की सालगिरह मनाने के लिए दोनों मालदीव गए हैं. इस मौके पर दोनों का बहुत ही रोमांटिक वीडियो और फोटोज सामने आए हैं. साथ ही दोनों ने एक दूसरे के लिए पोस्ट भी शेयर किया है.

 मालदीव में एक-दूसरे के प्यार में डूबे परिणीति-राघव

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी को एक साल हो गया है. इस मौके पर वह पति व आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा के साथ रोमांटिक वेकेशन पर निकल पड़ी हैं. उन्होंने अपनी शादी की पहली सालगिरह मालदीव में मनाई है और प्यारी सी तस्वीरें और वीडियो शेयर भी किए हैं. चलिए दिखाते हैं.

कपल ने मालदीव से कुछ खूबसूरत पल अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किए. तस्‍वीरों में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. उनके खूबसूरत रिश्ते के सार को कैमरे में कैद तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है.

परिणीति ने इंस्टाग्राम पर मालदीव में राघव के साथ अपनी शादी की पहली सालगिरह के जश्न की दिल को छू लेने वाली कई तस्‍वीरें शेयर. जोड़े को समुद्र के किनारे कुर्सियों पर आराम करते हुए और सनसेट निहारते हुए देखा जा सकता है, जिसमें सफेद रेत पर "हैप्पी एनिवर्सरी" लिखा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का वेकेशन
एक और तस्‍वीर में परिणीति एक स्टाइलिश नीली शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं. वहीं इसमें राघव को शॉर्ट्स और शर्ट में देखा जा सकता है. दोनों कैमरे के लिए शानदार पोज देते हुए नजर आ रहे है. दूसरे वीडियो में कपल को समुद्र तट पर हाथ में हाथ डाले चलते हुए बातचीत करते हुए देख सकते हैं.

पति के लिए रोमांटिक पोस्ट
पोस्ट के कैप्शन में परिणीति ने लिखा, "कल हमारा दिन शांत रहा, सिर्फ हम दोनों ही थे..लेकिन हमने आप सभी की हर शुभकामना और मैसेज को पढ़ा और हम सबके शुक्रगुजार हैं. राघव मुझे नहीं पता कि मैंने अपने पिछले जन्म और इस जन्म में ऐसा क्या किया कि मैं आपको पाने लायक बन गई. मैंने एक आदर्श सज्जन, अपने नासमझ दोस्त, संवेदनशील साथी, एक ईमानदार इंसान से शादी की है. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. हम पहले क्यों नहीं मिले? सालगिरह मुबारक राघव, हम दोनों एक हैं."

राघव क्या बोले
राघव ने भी सालगिरह की बधाई देते हुए एक प्यारी सी पोस्ट भी लिखी, जिसमें उन्होंने लिखा, "एक साल हो गया? ऐसा लगता है जैसे कल ही हमने एक-दूसरे से शादी की हो. काश हम पहले मिल पाते. तुमने हर दिन को इतना खास बना दिया है, चाहे घर पर बिताए शांत पल हों या दुनिया भर की बड़ी-बड़ी जर्नी, तुम हमेशा मेरी सबसे अच्छी दोस्त रही हो. इस साल को इतना यादगार बनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया. मैं यह देखने के लिए बेताब हूं कि भविष्य में हमारे लिए क्या होगा, "हैप्पी एनिवर्सरी" माय लव.'

दुनिया की सबसे डरावनी फिल्म, जिसे देखने के बाद अच्छे-अच्छों की निकल जाएगी हवा, फिल्म ने कमाए थे 2,668 करोड़ रुपये

कब और कहां की थी शादी
बता दें कि परिणीति और राघव ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर में शादी की थी. परिणीति ने पिछली बार बायोग्राफिकल म्यूजिकल ड्रामा 'अमर सिंह चमकीला' में अमरजोत कौर के रूप में नजर आई थीं.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news