नई दिल्ली : टीवी पर एक बार फिर से धमोदार वापसी करने वाले कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा अब पुराने रिश्ते भी सुधारते नजर आ रहे हैं. पिछले एक साल से इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद कपिल ने अपनी पर्सनल लाइफ में भी नई शुरुआत की है. साल 2019 कपिल के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया है. कपिल ने जहां अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ शादी करके नई पारी शुरू की वहीं अब लगता है कि सुनील ग्रोवर का गुस्सा भी ठंडा पड़ गया है. कपिल के पोस्ट पर सुनील ग्रोवर ने बधाई दी है जिसके बाद फैंस इसे शेयर करते थक नहीं रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपिल ने अपनी मां के बर्थडे पर एक इमोशनल पोस्ट करते हुए फोटो शेयर की थी जिस पर सुनील ग्रोवर ने भी कपिल की मम्मी को उनके जन्मदिन की बधाई दी. 


कॉमेडी के बाद कपिल शर्मा ने गाया रोमांटिक सॉन्ग, वायरल हुआ VIDEO



इसके बाद कपिल ने सुनील के पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए सुनील को थैंक यू पाजी कहा. इन दोनों की इस शुरुआत को से फैंस खुश हैं और चाह रहे हैं कि ये जल्द ही फिर से साथ नजर आएं. 



बता दें कि साल 2017 में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच एक झगड़ा हुआ था जिसके बाद से सुनील ने कपिल के शो को अलविदा कह दिया था. सुनील के जाते ही कपिल के शो की पापुलैरिटी खत्म होने लगी और नौबत शो को बंद करने की आ गई. इसके बाद शो से जुड़े कई कलाकारों ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया लेकिन कपिल ने पूरे एक साल बाद फिर से छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है. 


बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें