कॉमेडी के बाद कपिल शर्मा ने गाया रोमांटिक सॉन्ग, वायरल हुआ VIDEO
Advertisement

कॉमेडी के बाद कपिल शर्मा ने गाया रोमांटिक सॉन्ग, वायरल हुआ VIDEO

कपिल के लिए नया साल खुशखबरी लेकर आया है. इसी बीच कपिल का एक वीडियो यू-ट्यूब पर हिट हो रहा है.

(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : कपिल शर्मा ने पूरे एक सान छोटे पर्दे पर नए शो के साथ वापसी की है. कॉमेडी किंग कपिल के फैंस उनकी धमाकेदार वापसी से काफी खुश हैं. कपिल के लिए नया साल खुशखबरी लेकर आया है. इसी बीच कपिल का एक वीडियो यू-ट्यूब पर हिट हो रहा है. कॉमेडी और एक्टिंग के बाद कपिल ने अब सिंगिंग में भी हाथ आजमाया है. कपिल ने अपने ट्रूप और मीका सिंह के साथ मिलकर कुछ पुराने हिट गानों का मैशअप तैयार किया है. 

कपिल शर्मा ने जैमिंग लाइव पर अपना सॉन्ग शेयर किया है जिसका हैशटैग यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. कपिल ने अमिताभ बच्चन और जीनत अमान की हिट फिल्म 'गैम्बलर' का गाना 'दो लफ्जों की है दिल की कहानी' गाकर समां बांध दिया. कपिल ने श्रीदेवी की फिल्म का गाना 'नीले-नीले अंबर पर' चांद जो आए भी गया. कपिल के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

कपिल शर्मा के शो में सलमान खान ने किया खुलासा, 72 की उम्र में भी नहीं होगी शादी 

बता दें कि कपिल ने नए शो के लिए अपनी फीस में भारी-भरकम कटौती की है. पिछले साल की शुरुआत में कपिल अपना एक और शो लेकर आए थे, जिसके सिर्फ 2 ही एपिसोड प्रसारित हुए थे. जिसके बाद कपिल ने शो की शूटिंग बंद कर दी थी. मीडिया में ऐसी रिपोर्ट थी कि इसी शो से चैनल को हुए नुकसान को भरने के लिए कपिल ने अपने नए शो की शुरुआत में अपनी फीस काफी कम कर दी है. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news