नई दिल्ली: फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले डायरेक्टर लव रंजन अब बतौर निर्माता डेब्यू करने जा रहे हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'जय मम्मी दी (Jai Mummy Di)' का जबरदस्त ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है. इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे. क्योंकि यहां कहानी बॉलीवुड के पुराने फॉर्मूले से काफी अलग नजर आ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह फिल्म लव रंजन और भूषण कुमार के बैनर तले मिलकर बनाई गई है. फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें एक बार फिर लव रंजन ने अपने चहेते एक्टर सनी सिंह और सोनाली सेयगल को बतौर हीरो-हीरोइन लिया है. लेकिन अगर इसके लीड अभिनेताओं की बात करें तो फिल्म में सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लों ही सबकुछ नजर आ रही हैं. देखिए यह मजेदार ट्रेलर...



इस फिल्म में जहां सुप्रिया पाठक, सनी सिंह की मां बनी हैं वहीं पूनम ढिल्लों सोनाली सेयगल की मां के किरदार में हैं. दोनों को ट्रेलर में 'मोगेंबो' और 'गब्बर' के नाम से मिलवाया गया है. दोनों के बच्चों में प्यार हो जाता है और कहानी में आते हैं कई मजेदार ट्विस्ट. 


बता दें कि "जय मम्मी दी" नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है. टी सीरीज के भूषण कुमार (Bhushan kumar) और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है.


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें