नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने लुक्स और अदाओं के अलावा अपने ड्रेसिंग सेन्स के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें अभिनेत्री सिर्फ स्वेटर में नजर आ रही हैं.


सिर्फ पहना स्वेटर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वायरल तस्वीर में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) लाइट ब्राउन कलर का सिर्फ स्वेटर पहने हुई हैं. तस्वीर को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस ने इसके साथ कोई भी ट्राउजर या फिर पैंट नहीं पहनी है. तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद खुश दिख रही हैं.


दिखाईं अदाएं



सामने आई इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर कभी कुर्सी पर बैठकर पोज दे रही हैं तो कभी जमीन पर बैठकर अपनी अदाएं दिखा रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस सटल मेकअप के साथ ओपन हेयर में नजर आईं जिसमें उनका लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.


 



 


 


पहले वायरल हुआ था जाह्नवी कपूर का वीडियो


जाह्नवी कपूर का नाम यूं तो उनके को-एक्टर ईशान खट्टर के साथ जुड़ चुका है. ईशान के साथ वो कई बार स्पॉट भी की जाती थीं, लेकिन समय के साथ उनकी राहें अलग हो गईं. लेकिन इस बीच एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक लड़के के काफी करीब नजर आईं.


 



 


 


कौन है ये मिस्ट्री बॉय


इस वीडियो में जो लड़का दिख रहा है वो अक्षत राजन हैं . ये शख्स एक्ट्रेस का काफी अच्छा दोस्त है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) कुछ समय पहले एक पार्टी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. इस पार्टी में उनके साथ उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी दिखाई दी थीं. जाह्नवी की इन तस्वीरों और वीडियो में एक्ट्रेस सफेद कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत दिखाई दीं. वहीं खुशी कपूर ब्लैक कलर की शर्ट में दिखीं. इसके साथ ही उन्होंने काले रंग की शर्ट और पैंट को ग्रे ओवरसाइज्ड ब्लेजर के साथ पेयर किया था. वहीं अक्षत अभिनेत्री को बाहों में भर कर बड़े ही प्यार से किस करते हुए भी दिखाई दिए. एक्ट्रेस ने अपनी इस फोटो में कैप्शन देते हुए FAM लिखा था. 



 


इसे भी पढ़ें:  कड़कड़ाती ठंड में रोमांटिक हुए निरहुआ-मोनालिसा, बेडरूम डांस Video वायरल


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 


Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें