कड़कड़ाती ठंड में रोमांटिक हुए निरहुआ-मोनालिसा, बेडरूम डांस Video वायरल
Advertisement
trendingNow11066437

कड़कड़ाती ठंड में रोमांटिक हुए निरहुआ-मोनालिसा, बेडरूम डांस Video वायरल

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने सितारे मोनालिसा और निरहुआ का एक गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस गाने में दोनों डांस के साथ लिपलॉक करते नजर आए.

निरहुआ और मोनालिसा

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और मोनालिसा (Monalisa) हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं. इन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है. इन दोनों का सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक गाना फिर से वायरल हो रहा है. इस गाने में  दोनों सितारे रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं.

  1. निरहुआ-मोनालिसा हुए रोमांटिक
  2. किया जबरदस्त डांस
  3. वायरल हो रहा वीडियो

किया लिपलॉक

इस गाने में निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और मोनालिसा बेडरूम में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही दोनों ने गाने में कई लिपलॉक सीन भी दिए हैं.

दिखाई जबरदस्त अदाएं 

इस गाने में अपने बोल्ड अंदाज के लिए जाने जानी वाली मोनालिसा हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. मोनालिसा रिवीलिंग कपड़े पहने हैं जिसे देखकर कोई भी उनकी कातिलाना अदाओं का कायल हो जाएगा.

दिखी दमदार केमिस्ट्री

फिल्म 'राजा बाबू' के इस सुपरहिट गाने 'ना होश है ना खबर' (Na Hosh Hai Na Khabar) में निरहुआ और मोनालिसा की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है. दोनों ने बेडरूम में डांस करके ना केवल जबरदस्त ठुमके लगाए बल्कि हॉटनेस का पारा भी बढ़ा दिया. 

 

 

किया बेहद रोमांटिक डांस

निरहुआ और मोनालिसा के इस गाने के बोल ने भी लोगों को रोमांटिक कर दिया है. इस गाने के बोल 'होश है ना खबर' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में मोनालिसा दिनेश लाल के साथ बेहद रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं. गाने में मोनालिसा नारंगी रंग की ड्रेस में कहर ढा रही हैं.   

'राजा बाबू' का है गाना

मोनालिसा और निरहुआ का ये रोमांटिक गाना उनकी सुपरहिट फिल्म 'राजा बाबू' (Raja Babu) का है. इस गाने को 2015 में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. फिल्म के इस गाने को Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया. जहां इस वीडियो को अभी तक 11,258,287  से ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं इस वीडियो को 24K के करीब लाइक्स भी मिले हैं. मोनालिसा और निरहुआ के गानों के वायरल होने की एक वजह ये भी है कि ये दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ऐसे में उनके चाहनेवाले उनके गानों को जमकर यूट्यूब पर सर्च करते हैं. 

 

इसे भी पढ़ें:  Ghum Hai kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: इन 5 ट्विस्ट से विराट और सई की जिंदगी में आएगा तूफान, पाखी उठाएगी फायदा

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news