Janhvi Kapoor Gives Reply To Trolls: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर इस समय राजकुमार राव के साथ दूसरी बार बड़े पर्दे पर नजर आ रही हैं. दोनों इस समय निर्देशक शरण शर्मा की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आ रहे हैं, जो आज 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसको दर्शकों का मिस्क रिएक्शन मिल रहा है. जान्हवी-राजकुमार की ये फिल्म क्रिकेट पर आधारित है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां फिल्म में जान्हवी 'महिमा' के किरदार में नजर आ रही हैं, तो वहीं राजकुमार 'महेंद्र' के किरदार में नजर आ रहे हैं और दोनों का नाम 'माही' होता है. फिल्म में एक्ट्रेस एक क्रिकेटर बनी हैं. ऐसे में फिल्म की शूटिंग के समय जान्हवी को कई बार डीप इंजरी का सामना भी करना पड़ा. इतना ही नहीं, उनके दोनों कंधे तक डिसलोकेट हो गए थे. हाल ही में जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो उनकी फिल्म की बिहाइंड द सीन वीडियो है. 



शख्स ने उड़ाया जान्हवी की इंजरी का मजाक


वीडियो में एक्ट्रेस क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रही थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनको इस दौरान कई इंजरी भी होती हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस कमेंट्स कर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इसी बीच एक शख्स ने उनकी चोट का मजाक उड़ाता है, जो कमेंट में लिखता है, 'टेनिस बॉल में भी इंजरी होने लगी'. हालांकि, उस शख्स का ये कमेंट एक्ट्रेस को कुछ खास राज नहीं आया और उन्होंने ऐसा रिप्लाई किया उस शख्स को माफी मांगनी पड़ी. 


जब अर्जुन कपूर संग डेटिंग रूमर्स पर फुटा था कुशा कपिला का गुस्सा, बोलीं- मां की मेंटल हेल्थ...



एक्ट्रेस के जवाब ने की शख्स की बोलती बंद


एक्ट्रेस ने उस यूजर के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, 'इंजरी बॉल की वजह से हुई थी. चोट लगने के बाद टेनिस बॉल से खेलना पड़ा. अगर तुम बैंडेज देखोगे तो समझ आएगा ये वीडियो इंजरी के बाद का है. मजाक उड़ाने से पहले अगर वीडियो ठीक से देख लेते तो शायद मैं भी आपके जोक पर हंसती'. जान्हवी का ऐसा करारा रिप्लाई पाने के बाद शख्स उनसे माफी मांगने के लिए मजबूर हो गया और उसने लिखा, 'सॉरी मैम'. बता दें, 'मिस्टर और मिसेज माही' जाह्नवी के लिए काफी चैलेंजिंग रही है.