Advertisement
trendingPhotos2272008
photoDetails1hindi

जब अर्जुन कपूर संग डेटिंग रूमर्स पर फूटा था कुशा कपिला का गुस्सा, बोलीं- मां की मेंटल हेल्थ...

Kusha Kapila On Arjun Kapoor Dating Rumours: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों के कथित तौर से अलग होने की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है. हालांकि, ये कोई पहली बार नहीं है जब उनके ब्रेकअप की चर्चा ने सभी का ध्यान खींचा हो. पिछले साल भी दोनों के ब्रेकअप की अफवाहों का दौर तब शुरू हुआ था जब दावा किया गया था कि वे अलग हो गए हैं और इन अफवाहों ने भी जोर पकड़ लिया था कि अर्जुन सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की थी. 

अर्जुन संग डेटिंग रूमर्स पर बोलीं कुशा

1/5
अर्जुन संग डेटिंग रूमर्स पर बोलीं कुशा

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर इन सभी अफवाहों के लेकर एक पोस्टर शेयर करते हुए इनको खारिज कर दिया था. उन्होंने बताया था कि इस तरह के दावों से उनकी मां के मेंटल हेल्थ पर भी बुरा असर पड़ा है. कुशा ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'रोज अपने बारे में इतनी बकवास पढ़ कर मुझे अपने खुद के सामने एक फॉर्मल इंट्रोड्यूस करवाना पड़ता है'. 

बस मेरी मां ने पढ़ ले...

2/5
बस मेरी मां ने पढ़ ले...

फिर उन्होंने आगे लिखा, 'हर बार जब मैं अपने बारे में बकवास पढ़ती हूं तो मैं बस उम्मीद करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि मेरी मम्मी ये अब न पढ़ ले. उनकी सोशल लाइफ को बड़ा झटका लगेगा'. कुशा और अर्जुन के रिश्ते की अफवाहों ने तब सुर्खियां बटोरीं जब दोनों करण जौहर के घर पर एक पार्टी में साथ नजर आए थे. ये सब एक्ट्रेस के पति जोरावर अहलूवालिया से अलग होने कुछ महीने बाद हुआ. 

अर्जुन-मलाइका की ब्रेकअप अफवाहें

3/5
अर्जुन-मलाइका की ब्रेकअप अफवाहें

जहां एक ओर कुशा ने इस सभी अफवाहों को खारिज कर दिया था, लेकिन अर्जुन ने इन दावों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने 2019 में 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की स्क्रीनिंग के दौरान अपने रिश्ते को पब्लिक किया था. दोनों ने सोशल मीडिया पर भी अपने रिश्ते को पब्लिक किया था. वे अक्सर एक-दूसरे को लेकर पोस्ट शेयर करते रहते थे और अब उनके ब्रेकअप की खबर ने उनके फैंस को परेशान कर दिया है. 

क्या सच में हुआ दोनों का ब्रेकअप?

4/5
क्या सच में हुआ दोनों का ब्रेकअप?

पिंकविला को एक सूत्र ने बताया, 'मलाइका और अर्जुन का रिश्ता बहुत खास था और दोनों एक-दूसरे के दिलों में हमेशा खास जगह बनाए रखेंगे. उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और इस मामले में डिग्निफाइड साइलेंस बनाए रखेंगे. इसका मतलब ये नहीं है कि उनके बीच कोई खटास है. वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं'. हालांकि, 'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका की पूर्व मैनेजर ने दोनों के ब्रेकअप को बकवास बताया है. 

कुशा कपिल का वर्कफ्रंट

5/5
कुशा कपिल का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर कुशा कपिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के तौर पर की थी, जिसके बाद कुशा ने साल 2020 में 'घोस्ट स्टोरीज' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. वो अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म 'सेल्फी' में भी नजर आ चुके हैं, जिसमें उन्होंने एक टैरो कार्ड रीडर का किरदार निभाया था. एक्ट्रेस ने साल 2017 में जोरावर आहलूवालिया से शादी की थी और दोनों पिछले साल एक दूसरे अलग हो गए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़