Anupamaa 28 June Spoiler: क्या श्रुति ही करवा देगी अनुपमा और अनुज की शादी? इस तरह सुधारेगी गलती

Anupamaa 28 June Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि श्रुति अपनी गलती के लिए माफी मांगेगी. वह अनुज और अनुपमा को सलाह देते हुए कहेगी कि अब उन दोनों को शादी कर लेनी चाहिए.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 28, 2024, 04:29 PM IST
    • खुद को कमरे में बंद करेगी श्रुति
    • गलती के लिए माफी मांगेगी श्रुति
Anupamaa 28 June Spoiler: क्या श्रुति ही करवा देगी अनुपमा और अनुज की शादी? इस तरह सुधारेगी गलती

Anupamaa 28 June Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों बहुत दिलचस्प ट्रैक चल रहा है. श्रुति का सच सामने आने के बाद पूरा अनुज और बाकी सभी लोग उससे नाराज हैं. अनुज को जब पता चलता है कि श्रुति ने जलन में आकर अनुपमा के खिलाफ इतनी बड़ी साजिश रची थी तो वह उसके साथ अपनी सगाई तोड़ देता है. वहीं, श्रुति भी सबके सामने अनुपमा के मुंह से निकलवा ही लेती है कि वह आज भी अनुज से प्यार करती हैं. ऐसे में अब दर्शक आने वाले एपिसोड के लिए बहुत उत्साहित हो गए हैं.

अनुज और अनुपमा को साथ लाएगी श्रुति

शुक्रवार, 28 जून 2024 के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि श्रुति आखिरकार अपनी सारी गलतियां मान लेगी. श्रुति, अनुपमा से कहेगी कि अगर वो पहले ही बोल देती कि वो अनुज से प्यार करती है तो वो पहले ही उन दोनों के बीच से हट जाती. इसके बाद वह अनुज और अनुपमा को सलाह देगी कि अब उन दोनों को शादी करके एक हो जाना चाहिए और मान की कहानी को आगे बढ़ाना चाहिए.

अनुपमा को ताने देगा वनराज

ऐसे में श्रुति, आध्या को भी समझाएगी कि उसे अब अपनी मां के साथ रिश्ते ठीक कर लेने चाहिए. श्रुति अपनी बात कहकर वहां से चली जाएगी. उसके जाते ही वनराज, अनुपमा पर तानों की बरसात कर देगा. वह उस पर आरोप लगाएगा कि अनुपमा के कारण ही आज अनुज और श्रुति का रिश्ता टूट गया. वहीं, तोषू और पाखी भी अपने पिता वनराज का ही समर्थन करते हुए अपनी मां अनुपमा को गलत ठहराएंगे.

आध्या पर भड़केग अनुज

दूसरी ओर श्रुति खुद को होटल के कमरे में बंद कर लेगी. उधर, अनुपमा भी रोते हुए शाह हाउस चली जाएगी. वहीं, अनुज, श्रुति को संभालने के लिए उसे कमरे से बाहर निकालने की कोशिश में लग जाएगा. तभी आध्या वहां आएगी और अनुज को खूब सुनाना शुरू कर देगी. वह भड़कते हुए इस स्थिति की जिम्मेदार सिर्फ अनुपमा को बताएगी. इस बात पर अनुज भड़क जाएगा और आध्या को डांट देगा और उसे वहां से भगा देगा.

अनुज को सलाह देगी श्रुति

इसी बीच श्रुति दरवाजा खोलकर बाहर आएगी और अनुज से माफी मांगेगी. वह उससे कहेगी कि उन दोनों को साथ हो जाना चाहिए. श्रुति सलाह देते हुए कहेगी कि अब उसे और अनुपमा को महान नहीं बनना है और शादी कर लेनी चाहिए. वह अनुज से कहेगी कि प्यार तो बस उसी की तरफ से था, अनुज की तरफ से तो हमेशा दोस्ती ही थी और अब वो उसे अपने प्यार से आजाद कर रही है. श्रुति की बात सुनकर अनुज भी भावुक हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, सोशल मीडिया पोस्ट ने किया फैंस को परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़