नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी को दुनिया से विदा लिए हुए 3 महीने से भी ज्यादा वक्त गुजर गया है. अचानक हुई श्रीदेवी की मौत से पूरे देश को झटका लगा था. हाल ही में श्रीदेवी को उनकी फिल्म 'मॉम' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था और राष्ट्रपति द्वारा जब 3 मई को राष्ट्रीय पुरस्कार दिए गए तो उस वक्त बोनी कपूर अपनी दोनों बेटी जाह्नवी और खुशी के साथ दिल्ली पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात चीत की और जाह्नवी ने भी मीडिया से बात करते हुए अपनी मां को मिले सम्मान के लिए शुक्रिया कहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, यह पुराना वीडियो है लेकिन पिछले कुछ वक्त से काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बोनी कपूर बात करते हुए कहते हैं कि, इतना बड़ा पुरस्कार लेने के लिए आज वह हमारे बीच नहीं हैं. इसके तुरंत बाद ही जाह्नवी आती हैं और मीडिया उनसे सवाल करने लगता है. जिस पर वह कहती हैं, मेरी मां द्वारा किए गए इस रोल के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण को पहचानने के लिए मैं और खुशी ज्यूरी के सदस्यों का धन्यवाद करते हैं. यह उनके लिए काफी खास था और हम खुश हैं कि उन्हें इस पुरस्कार से सराह गया. जाह्नवी आखिर में भारत सरकार का भी शुक्रिया अदा करती हैं.



जाह्नवी से जब बाद में सवाल किया जाता है कि क्या वह अपनी मां को मिस करती हैं तो इस पर वह कहती हैं कि मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती. गौरतलब है कि, जाह्नवी जल्द ही फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें