Pilibhit News: पीलीभीत में तेज रफ्तार में सीधे भिड़ीं प्राइवेट और स्कूल बस, गंभीर हालत में बच्चे अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2230427

Pilibhit News: पीलीभीत में तेज रफ्तार में सीधे भिड़ीं प्राइवेट और स्कूल बस, गंभीर हालत में बच्चे अस्पताल में भर्ती

Pilibhit Road Accident: पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां प्राइवेट बस और स्कूली बस में आमने-सामने टक्कर हो गई .स्कूली बस में सवार आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हो गए हैं. 

 

Pilibhit

Pilibhit News: पीलीभीत  में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां प्राइवेट बस और स्कूली बस में आमने-सामने टक्कर  हो गई .स्कूली बस में सवार  आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हो गए हैं.  वहीं स्कूली बस का ड्राइवर भी घायल हो गया है. 3 बच्चो को जिला अस्पताल व अन्य बच्चों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.दरअसल अकाल एकेडमी की स्कूली बस थी. थाना गजरौला के NH 730 का यह मामला है.

पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र में पड़ने वाले जरा चौकी के पास एक स्कूली बस और एक प्राइवेट डबल डेकर बस में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इसमें आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे व स्कूली बस का ड्राइवर घायल हुए है. अकाल एकेडमी स्कूल की बस स्कूली बच्चों को छुट्टी होने के बाद उनके घरों को पहुंचाने के लिए निकली थी.जब स्कूली बस जरा चौकी के पास पहुंची तो NH 730 पर तेज़ रफ्तार में  डबल डेकर बस ने उसको सामने से टक्कर मार दी. बस में 20 बच्चे थे. इसमें से सभी बच्चों को चोटे आई है. 

इनमें से तीन बच्चों को और एक स्कूली बस के ड्राइवर को जिला अस्पताल भेजा गया है. यहां पर एक स्कूली बच्चे और बस के ड्राइवर की हालत को गंभीर देखते हुए उसको हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है. वहीं अन्य बच्चों का इलाज निजी अस्पतालों में चल रहा है. एक्सीडेंट होने के बाद स्थानीय पुलिस के हाथ पैर फूल गए उन्होंने आनन फानन में दो 108 एंबुलेंस से बच्चों को जिला अस्पताल भेजा वहीं एक्सीडेंट के बाद हाईवे पर जाम लग गया.दरअसल पिछले 1 सप्ताह में पीलीभीत में चार बड़े एक्सीडेंट हुए हैं. इसमें दर्जन भर लोगों की मौत हुई है. इसके बाद भी जिला प्रशासन कोई भी सख्त कदम उठाने को गंभीर नहीं दिख रहा है. यहां तक की एआरटीओ लगातार स्कूली वाहनों की चेकिंग व उनके पर कार्रवाई कर रहे हैं. फिर भी जिले में इसका भी कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है.

यह भी पढ़ें-  Bahraich News: बहराइच में कम्बाइन मशीन ने 2 युवक को बुरी तरह रौंदा, 1 की मौत दूसरा घायल

 

 

 

Trending news