John Abraham Age: जॉन अब्राहम उन एक्टर्स में से हैं जिन्होंने जहां से शुरुआत की आज वो उससे कहीं आगे निकल चुके हैं और साथ ही उन्होंने खुद की इमेज को भी समय के साथ काफी बदल लिया है. कभी कॉमेडी रोल्स में दिखने वाले जॉन पिछले कई सालों से एक्शन थ्रिलर फिल्मों में ज्यादा नजर आ रहे हैं और सीरियस रोल्स में वो काफी भा भी रहे हैं. लेकिन हर एक की तरह इस एक्टर के करियर में भी वो दौर आया जब सफलता से ज्यादा असफलता हाथ लगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2018 के बाद दी बैक टू बैक फ्लॉप फिल्म
जी हां..साल 2018 में जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते रिलीज हुई थी. इसे काफी पसंद किया गया साथ ही फिल्म के गानों ने भी खूब वाहवाही लूटी. लेकिन इस फिल्म के बाद मानो जॉन के करियर पर किसी की नजर सी लग गई. उनकी कई फिल्में आईं लेकिन जो भी रिलीज होती वो फ्लॉप ही साबित होती. रोमियो अकबर वाल्टर, बाटला हाउस, पागलपंती, मुंबई सागा, सत्यमेव जयते 2, अटैक पार्ट 1 और एक विलेन रिटर्न्स  ये वो फिल्में रहीं जो फ्लॉप साबित हुई.



2023 में हो गया जादू
भले ही जॉन को काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर असफलता ही मिलती जा रही थी लेकिन एक जादू होना अभी बाकी था. साल 2023 जॉन के लिए बेस्ट साबित हुआ क्योंकि उनके हाथ जबरदस्त मौका लग चुका था और 2023 में ये देखना था कि वो मौका कितनी सही साबित होगा. जनवरी में पठान रिलीज हुई और शाहरुख खान स्टारर फिल्म ने धमाका कर दिया. इस फिल्म में जितनी तारीफ शाहरुख की हुई उतनी ही चर्चा जॉन के नेगेटिव किरदार की भी हुई. जॉन ने फिल्म में जिम नाम का किरदार प्ले किया था. इस फिल्म ने कमाल कर दिया और देखते ही देखते इसने 1 हजार करोड़ से ज्यादा कमा डाले और जॉन की किस्मत फिर से चमक उठी.