नई दिल्ली: 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' का इंतजार करने वाले दर्शकों के लिए मेकर्स का बड़ा सरप्राइज, जहां पहले इस एक्शन सीरीज से रॉक ने अपने फैंस को धमाकेदार एक्शन दिया अब जॉन सीना भी करेंगे जबरदस्त धमाल. क्योंकि हाल ही में हॉलीवुड के एक्शन सुपरस्टार विन डीजल ने आने सोशल मीडिया एकाउंट से इस बात की हिंट दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां! रेसलर और अभिनेता जॉन सीना 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' में नजर आ सकते हैं. किसी और ने नहीं बल्कि खुद विन डीजल ने शुक्रवार को यह संकेत दिया. देखिए यह वीडियो...



डीजल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला. इसमें उन्होंने फिल्म और अपने दिवंगत साथी पॉल वॉल्कर के बारे में बात की, जिनकी 2013 में कार क्रैश में मौत हो गई थी. इस वीडियो के अंत में नीले सूट में जॉन सीना नजर आ रहे हैं और दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. 



डीजल ने कहा, "दोस्तों, जैसा कि आपको पता है कि मैं हमेशा तेज सोचता हूं. मैं हमेशा आपकी ईमानदारी के योग्य कुछ अलग बनाने की जिम्मेदारी के बारे में सोचता हूं. मुझे पता है कि यह थोड़ा अजीब है, लेकिन मुझे लगता है कि हर साल पैब्लो (पॉल) सच की लड़ाई के लिए मेरे पास एक फौजी को भेजता है. पैब्लो मेरे पास किसे लेकर आया है, आज मैं उसे सामने लाता हूं. सबको प्यार."



इससे पहले सीना ने 'फास्ट एंड फ्यूरियस' सीरीज में शामिल होने को लेकर अपनी ईच्छा जाहिर करते हुए कहा था, "यह मेरा सपना है कि मुझे मौका मिले." (इनपुट आइएएनएस से भी)


बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें